दिल्ली

delhi

Varun Dhawan Birthday: 'बवाल' के बीच वरुण धवन ने मनाया 35वां बर्थडे

By

Published : Apr 24, 2022, 12:01 PM IST

अभिनेता वरुण धवन का आज 35वां बर्थडे (Varun Dhawan birthday) है. वरुण अपनी आगामी फिल्म बवाल की शूटिंग में व्यस्त हैं. इंस्टाग्राम पर वरुण ने अपनी आगामी फिल्म बवाल की सेट से बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो शेयर की है. बवाल फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में जान्हवी कपूर भी हैं.

etv bharat
एक्टर वरुण धवन ने मनाया अपना 35वां बर्थडे

नई दिल्ली : बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक या यूं कह लें कि बॉलीवुड के दिलों की धड़कन एक्टर वरुण धवन का आज बर्थडे (Varun Dhawan birthday) है. अपने स्टाइल, चार्मिंग लुक और बेहतरीन एक्टिंग की बदौलत वह फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं. धवन ने आज 24 अप्रैल को अपनी आने वाली फिल्म बावल के सेट पर अपना 35वां जन्मदिन मनाया. वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह नीले और सुनहरे गुब्बारों के बीच दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ-कियारा के प्यार को लगी Break Up की नजर!

उन्होंने फोटो के साथ लिखा है कि पिछले दो जन्मदिन घर पर बिताए हैं, ऐसे में अब अपने 35वें जन्मदिन के लिए फिल्म के सेट पर आना बेहद खुशी भरा रहा है. सुबह 5:30 बजे उठकर नितेश तिवारी (@niteshtiwari22) की सेट पर रिपोर्ट करना बहुत अच्छा लगता है. फिल्म 'बवाल' को लेकर उन्होंने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है. 'जुग-जुग जियो' (jug jugg jeyo) और भेदिया भी रिलीज के लिए तैयार है.

बता दें कि वर्तमान में वरुण धवन फिल्म मेकर नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ जान्हवी कपूर भी हैं. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होनी है. इसके अलावा, वरुण धवन 'जुग-जुग जियो' में कियारा आडवाणी और भेड़िया में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details