दिल्ली

delhi

FIFA World Cup: फीफा वर्ल्ड कप एंथम में रैपर लिल बेबी के साथ नजर आएंगे एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी

By

Published : Dec 4, 2022, 9:47 AM IST

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी फीफा वर्ल्ड कप में नजर आएंगे. एक्टर एंथम में अमेरिकन रैपर लिल बेबी के साथ नजर आएंगे. इसकी जानकारी फोन भूत एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही आधिकारिक फीफा विश्व कप एंथम में दिखाई देंगे. एक्स द्वारा निर्देशित एंथम में वह अमेरिकन रैपर लिल बेबी के साथ नजर आएंगे. इस परफॉर्मेंस को फीफा विश्व कप फाइनल के दौरान जारी किया जाएगा. लिल बेबी एक अमेरिकी रैपर हैं, जिन्होंने अपने मिक्सटेप 'परफेक्ट टाइमिंग' से बेहद फेमस हुए. उनका पहला स्टूडियो एल्बम 'हार्डर थान एवर' 2018 में रिलीज हुआ था.

बता दें कि लिल बेबी ने ड्रेक के साथ बिलबोर्ड हॉट 100 टॉप 10 सिंगल 'यस इंडिड' दिया है, जिसे लोगों ने कापी पसंद किया. वहीं 'गली बॉय' से प्रसिद्धि पाने वाले सिद्धांत ने शनिवार को एंथम के शूट से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा कीं. तस्वीरों में उन्हें कूल रेड लूज टी-शर्ट पहने रैपर लिल बेबी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने तस्वीरों की सीरीज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा 'फीफा एंथम लोड हो रहा है... इसके साथ ही उन्होंने लिलबेबी और डायरेक्टॉर्क्‍स को भी पोस्ट टैग किया.

रैपर लिल बेबी के साथ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेंदी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में 'फोन भूत' में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में थे. सिद्धांत अगली बार 'युद्ध' और एक्शन से भरपूर 'खो गए हम कहां' में जल्द नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- 'द कश्मीर फाइल्स' विवाद : आईएफएफआई के तीन ज्यूरी सदस्यों ने नादव लापिड का बचाव किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details