दिल्ली

delhi

एक्टर श्रेयस तलपड़े को पड़ा हार्ट अटैक, शूटिंग से लौटने के बाद हुई थी बेचैनी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 14, 2023, 11:05 PM IST

Shreyas Talpade Heart Attack: फिल्म 'गोलमाल' एक्टर श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ गया है. जानकारी के अनुसार एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पढ़ें अपडेट.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री से चौंकाने और वाली खबर सामने आई है, जहां गोलमाल एक्टर को श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ गया है. एक्टर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जानकारी के अनुसार श्रेयस तलपड़े 'वेलकम टू द जंगल' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और जब वह घर लौटे तो उन्हें काफी बेचैनी हो रही थी. यह बात उन्होंने अपनी पत्नी से भी शेयर की थी. 47 वर्ष के एक्टर फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर छाए रहते हैं. ऐसे में यह खबर उनके फैंस के लिए झटका देने वाली है.

बता दें कि वह मुंबई में अपनी अपकमिंग एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह शेड्यूल खत्म करने के तुरंत बाद घर पहुंचे, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और वह बेहोश हो गए. इसके बाद अभिनेता, को अस्पताल ले जाया गया. मुंबई के अंधेरी पश्चिम स्थित शहर के बेलेव्यू अस्पताल में डाक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की है. रिपोर्ट के अनुसार तलपड़े बिल्कुल ठीक थे और वह मल्टी-स्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. जानकारी के अनुसार वह फिल्म के सेट पर बिल्कुल ठीक थे और साथियों के साथ हंसी-मजाक कर रहे थे.

सेट पर उन्होंने कुछ एक्शन से भरे सान भी शूट किए. उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. हालांकि, एक्टर की हेल्थ को लेकर हॉस्पिटल ने कोई अपडेट जारी नहीं की है. श्रेयस तलपड़े फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं और वह अक्सर कॉमेडी हो या गंभीर टाइप की फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करते रहत हैं. तलपड़े हिंदी के साथ ही मराठी सिनेमा में भी अपने काम को लेकर लोकप्रिय हैं. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर 'वेलकम टू द जंगल' एक्टिंग करते नजर आएंगे. फिल्म में तलपड़े के साथ अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, परेश रावल, रवीना टंडन, दिशा पटानी, अरशद वारसी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक तुषार कपूर के साथ ही अन्य कई वर्सेटाइल एक्टर अहम रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:Shreyas Talpade : श्रेयस तलपड़े ने किया मराठी फिल्म 'पोस्टर बॉयज' के सीक्वल का एलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details