दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 26, 2023, 9:51 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Rajasthan : 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे आलिया-रणवीर, शेयर किए एक्सपीरियंस

अपकमिंग फिल्म ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जयपुर पहुंचे. यहां दोनों ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए.

Ranveer Singh and Alia Bhatt in Jaipur
जयपुर में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

जयपुर में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

जयपुर. आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जयपुर पहुंचे. यहां रणवीर सिंह ने पिंक सिटी की जमकर तारीफ की. आलिया ने बताया कि उनके एक फैन ने उन्हें हैंडमेड जयपुर का झुमका दिया है, जो गुलाबी रंग का है. ये गुलाबी शहर को इंडिकेट करता है, जिसे वह अपनी वाइट साड़ी के साथ वियर करेंगी. काजोल और शाहरुख की जोड़ी से कंपेयर किए जाने पर आलिया ने कहा कि कोई भी शाहरुख और काजोल की तरह नहीं हो सकते.

रणवीर ने शेयर किए एक्सपीरियंसः28 जुलाई को रिलीज हो रही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म के प्रमोशन का सिलसिला जोरों पर हैं. कई शहरों से होते हुए फिल्म के स्टार्स बुधवार को प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए.

पढ़ें. RARKPK: रिलीज से पहले 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर चली CBFC की कैंची, फिल्म से गायब हुए कई सीन्स

धर्मेंद्र को लेकर कही ये बातः रणवीर सिंह ने फिल्म में सीनियर एक्टर धर्मेंद्र को लेकर कहा कि वो इतने बड़े स्टार हैं फिर भी डाउन टू अर्थ हैं. उनमें बिल्कुल भी छल कपट नहीं है, वो सिर्फ प्यार देते हैं. उन्होंने कहा कि ये फिल्म रोमांटिक होने के साथ ही ड्रामा, मस्ती और मनोरंजन से भरपूर है. वहीं मां बनने के बाद आलिया की ये पहली फिल्म है, जो बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

रणवीर की जनरल नॉलेज अच्छीःफिल्म और रियल लाइफ से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए आलिया ने बताया कि रणवीर की जनरल नॉलेज ज्यादा अच्छी है. उनकी इंग्लिश भी अच्छी है, लेकिन रियल लाइफ में प्यार के लिए जीके नहीं बल्कि इमोशनल वेव ज्यादा इंपॉर्टेंट होती है. साथ ही फिल्म के डायलॉग्स को लेकर उन्होंने कहा कि दर्शक इन वन लाइनर को जरूर इस्तेमाल करेंगे.

आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई इस फिल्म के साथ करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री में अपने यादगार 25 साल पूरे कर रहे हैं. फिल्म में खूबसूरत रोमांस का तड़का इसके ट्रेलर में देखा जा चुका है. वहीं फैंस और दर्शकों को अब डबल तड़का लगने की उम्मीद है. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा भी कई बड़े सितारे एक साथ नजर आएंगे. इनमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे नाम शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details