दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Pawan Kalyan : जनसेना पार्टी का स्पष्टीकरण, साउथ स्टार पवन कल्याण ने नहीं छोड़ा NDA का साथ

Pawan Kalyan : साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण को लेकर गुरुवार को कहा गया कि उनकी पार्टी आम चुनाव 2024 से पहले एनडीए का दामन छोड़ रही है अब टीडीपी को सपोर्ट करेगी. वहीं, देर शाम तक एक्टर की पार्टी जनसेना ने स्पष्टीकरण दिया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 5, 2023, 12:25 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 2:04 PM IST

Pawan Kalyan
Etv Bharat

हैदराबाद :साल 2024 में आम चुनाव है और इससे पहले सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. इधर, सत्ताधारी बीजेपी भी आम चुनाव की जमकर तैयारी कर रही है और इस बीच कहा जा रहा था कि उसे दक्षिण से बड़ा झटका लगा है. बीते दिन खबरें थीं कि साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण ने NDA से किनारा कर लिया है. साउथ सुपरस्टार ने बीजेपी को उस वक्त बाय-बाय कहा, जब आम चुनाव 2024 में 7 महीने का समय बचा है. पवन कल्याण के एनडीए को छोड़ने की वजह में आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को सपोर्ट करना बताया जा रहा था. आगामी चुनाव के लिए एक्टर की जनसेना पार्टी चंद्रबाबू की टीडीपी (तेलुगू देशम पार्टी) को सपोर्ट करने जा रही है, ऐसी खबरें खूब फैल रही थी. अब इन खबरों को पवन कल्याण की पार्टी जनसेना ने धता बताया है.

वहीं, पार्टी की ओर से जारी किए गये बयान में कहा गया है कि जनसेना पार्टी ने एनडीए का साथ नहीं छोड़ा है. इससे पहले कहा जा रहा था कि कृष्णा जिले के पेडाना में एक जनसभा में बोलते हुए एक्टर ने कहा था, टीडीपी एक मजबूत पार्टी है और आंध्र प्रदेश में सुशासन के लिए टीडीपी का होना बहुत जरूरी है, आज टीडीपी बहुत संघर्ष कर रही है और हम इसे सपोर्ट करेंगे, इस वक्त टीडीपी को जनसैनिक की जरूरत है, अगर टीडीपी और जनसेना हाथ मिलाती है तो राज्य से YSRCP का सफाया हो जाएगा.

गौरतलब है कि बीती 14 सितंबर को पवन कल्याण राजामुंद्री सेंट्रल जेल में पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू से मिलने गए थे, जहां स्किल डेवलेपमेंट केस में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

पीएम मोदी के विजन को करेगी सपोर्ट
बता दें, बीती 18 जुलाई को पवन कल्याण दिल्ली गए थे और वहां उन्होंने एनडीए की एक बैठक में हिस्सा लिया था. बैठक के बाद पवन कल्याण ने कहा था कि उनकी पार्टी पीएम मोदी के विजन को सपोर्ट करेगी. वहीं, एक्टर ने मौजूदा राज्य सरकार YSRCP (वाई एस जगन मोहन रेड्डी) से लड़ने के लिए टीडीपी और बीजेपी से गठबंधन का प्रस्ताव रखा था, हालांकि इस पर एनडीए का कोई जवाब नहीं आया था.

ये भी पढे़ं : Janasena- TDP Alliance : पवन कल्याण का बड़ा ऐलान, आंध्र प्रदेश में जनसेना और TDP एक साथ लड़ेंगे अगला चुनाव
Last Updated : Oct 6, 2023, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details