दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 17, 2023, 6:08 PM IST

ETV Bharat / entertainment

इस साउथ एक्टर के आंगन में जल्द गूंजने वाली है किलकारी, शादी के 3 साल बाद पैरेंट्स बनने जा रहा कपल

Nikhil Siddhartha- wife Pallavi Varma to become parents soon : 'कार्तिकेय-2' एक्टर निखिल सिद्धार्थ और उनकी पत्नी पल्लवी वर्मा जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. जी हां! कपल के आंगन में जल्द ही शहनाई बजने वाली है. यहां पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:बधाई हो, बधाई हो...जल्द ही साउथ एक्टर निखिल सिद्धार्थ और उनकी वाइफ पल्लवी वर्मा पैरेंट्स बनने वाले हैं. जी हां! सूत्रों के अनुसार कार्तिक एक्टर जल्द ही पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी पल्लवी वर्मा प्रेग्नेंट हैं और शादी के तीन साल बाद उनके आंगन में किलकारी गूंजने वाली है. इस खुशखबरी की पुष्टि कपल के करीबी एक विश्वसनीय सूत्र ने किया है. हालांकि, एक्टर्स ने इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

आगे बता दें कि कपल के करीबी सूत्र ने एक मीडिया संस्थान को बताया कि 'मैंने कल रात निखिल से बात की और वह इस खबर से बेहद खुश नजर आए और उन्होंने खुद मुझे बताया कि भाभी (पल्लवी वर्मा) प्रेग्नेंट हैं और वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. निखिल सिद्धार्थ और पल्लवी वर्मा ने कोविड काल में (मई 2020) में एक-दूजे का हाथ हैदराबाद स्थित फार्म हाउस में जन्मों-जन्मों के लिए थाम लिया था. एक्टर के पैरेंट्स बनने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस उन्हें जमकर बधाईयां दे रहे हैं.

इस बीच कार्तिकेय-2 एक्टर निखिल सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिकेय 2 के साथ पर्दे पर लौटने वाले एक्टर फिल्म की जबरदस्त सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही वह दो अन्य फिल्मों 18 पेज और स्पाई में भी नजर आए जो कि बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही. इसके साथ ही एक्टर की झोली में और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. निखिल जल्द ही अपकमिंग पीरियड एक्शन फिल्म 'स्वयंभू' में एक्टिंग का जादू चलाते नजर आएंगे. इसके साथ ही भारतीय क्रांतिकारियों पर बेस्ड फिल्म इंडिया हाउस में भी जल्द नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:राहुल वैद्य-दिशा परमार ने दिखाई बेबी के नामकरण सेरेमनी की अनदेखी झलक, देख डालिए यहां

ABOUT THE AUTHOR

...view details