दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Vande Bharatam: देशभक्ति के रंग में रंगे अर्जुन बिजलानी, म्यूजिक वीडियो 'वंदे भारतम' का पोस्टर किया शेयर

एक्टर अर्जुन बिजलानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति से सराबोर म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं. जिसका टाइटल 'वंदे भारतम' है. जिसका पोस्टर उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

By

Published : Aug 10, 2023, 11:01 PM IST

Arjun Bijlani
अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया 'वंदे भारतम' का नया पोस्टर रिलीज

मुंबई:इंडिपेंडेंस डे के पहले एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने नए देशभक्ति म्यूजिक वीडियो 'वंदे भारतम' का पोस्टर शेयर किया. यह म्यूजिक वीडियो 12 अगस्त को रिलीज होगा. वीडियो के पोस्टर में अर्जुन का लुक एक देशभक्त हीरो की तरह लग रहा है. पोस्टर रिलीज करने के साथ ही अर्जुन ने कैप्शन दिया,'गेट रेडी टू फील द Patriotism On 12th august'.

पोस्टर में झलक रही देशभक्ति

हाल ही में अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने आगामी म्यूजिक वीडियो 'वंदे भारतम' का पोस्टर शेयर किया. पोस्टर काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है, पोस्टर को देखकर लग रहा है कि यह गीत भारतीय सेना के साहसी सशस्त्र बलों को एक श्रद्धांजलि है, जो राष्ट्र की रक्षा के लिए सतर्क रहते हैं. पोस्टर में अर्जुन सेना की वर्दी पहने हुए हैं और उनके साथ कई अन्य कलाकार भी हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, '12 अगस्त को देशभक्ति महसूस करने के लिए तैयार हो जाइए! #वंदेभारतम. गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत वंदे भारतम 12 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी'.

इस पोस्टर के शेयर करते ही फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है, और उन्हें इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. फैंस इस पोस्टर पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया, 'एक्साइटेड फॉर दिस सुपर अमेजिंग वर्क'. एक ने लिखा, ' लुकिंग सो गुड'. वहीं एक फैन ने अर्जुन के लुक की तारीफ करते हुए कहा, 'लुकिंग सो हैंडसम मिस्टर बिजलानी'. अर्जुन ने मीठी जाही, सांवरिया, दिल पे ज़ख्म, हो गया है प्यार जैसे कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. वह इन दिनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट 10' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details