दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 11, 2022, 11:52 AM IST

Updated : Jun 11, 2022, 12:22 PM IST

ETV Bharat / entertainment

आमिर खान 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022' में नौजवान खिलाड़ियों को करेंगे प्रोत्साहित

आमिर खान को 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022' के लिए इनवाइट किया गया है. वह बहुत जल्द हरियाणा के लिए रवाना होंगे.

आमिर खान
आमिर खान

हैदराबाद: 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान को रविवार (12 जून) को शुरु होने वाले 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022' के लिए आमंत्रित किया गया है. आमिर खान बहुत जल्द पंचकुला (हरियाणा) के लिए रवाना होने वाले हैं. आमिर यहां बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचेंगे और देश के स्कूलों और कॉलेजों में युवा एथलीट प्रतिभाओं को संबोधित कर उन्हें मोटिवेट करेंगे. बता दें, फिल्म 'दंगल' के बाद यह दूसरी बार है, जब आमिर हरियाणा जाएंगे.

आमिर खान को खेलों में बहुत दिलचस्पी है. हाल ही में आईपीएल-15 के फाइनल मुकाबले में भी उन्हें स्टेडियम में देखा गया था. आमिर का कुश्ती, टेबल टेनिस से लेकर क्रिकेट तक में अक्सर अलग-अलग तरह के खेलों के प्रति उत्साह देखा जाता रहा है.

बता दें साल 2016 में आमिर फिल्म 'दंगल' के दौरान हरियाणा गए थे. फिल्म में आमिर ने कुश्ती चैंपियन गीता और बबीता फोगाट के सफर को दिखाया था. यह फिल्म देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हिट हुई थी. फिल्म ने चीन में सबसे ज्यादा कमाई का रिकार्ड भी बनाया था.

वहीं, इन दिनों आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में भी आमिर का दौड़ते हुए देखा जाएगा. आईपीएल-15 के फाइनल मुकाबले के ब्रेक के दौरान फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

इसके अलावा, आमिर खान आजकल अपने गोल-गप्पे वाले वीडियो से भी ज्यादा मशहूर हो रहे हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान का एक गोल-गप्पे खाते हुए सीन है, जिसका प्रमोशन वह गली-गली तो कभी ट्रेन में गोल-गप्पे खाकर कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : पलक तिवारी की खुली किस्मत, हाथ लगी सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली'

Last Updated : Jun 11, 2022, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details