दिल्ली

delhi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोला स्टूडियो! फोटो शेयर कर बोले- मेरे सपने की ओर एक कदम

By

Published : Dec 7, 2022, 2:42 PM IST

Updated : Dec 7, 2022, 2:51 PM IST

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एक स्टूडियो के बाहर बैठे हुए तस्वीर साझा की है. अब उनके फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

हैदराबाद : बॉलीवुड के दमदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में बहुत पहले ही जगह बना चुके हैं. दर्शकों को उनके अभिनय का अंदाज सबसे ज्यादा अपनी ओर आकर्षित करता है. दरअसल, नवाजुद्दीन को लेकर एक बार यह सामने आ रही है कि क्या एक्टर ने अपना स्टूडियो खोल लिया है? एक्टर ने एक सोशल मीडिया पर एक स्टूडियो के बाहर बैठे हुए अपनी तस्वीर साझा की है. अब उनके फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं.

नवाज ने अपने फैंस के साथ अपनी बहुत बड़ी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में एक्टर एक स्टूडियो के बाहर एक बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर एक्टर ने लिखा है, मेरे सपने की ओर एक कदम. अब फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि क्या आपने अपना स्टूडियो, एक्टिंग क्लास या फिर प्रोड्क्शन हाउस खोल लिया है?

लेकिन एक्टर ने अभी तक अपने इस सपने से पूरी तरह से पर्दा नहीं हटाया है. लेकिन हाल ही में नवाज यह कहते नजर आए थे कि वह फिल्म बनाने के लिए अपना घर भी बेच देंगे. नवाज ने यह बात उस वक्त कही थी, जब यह बात फैली थी कि उनकी फिल्म को थिएटर नहीं मिल रहे हैं.

नवाज की अपकमिंग फिल्म?

नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म 'हड्डी' (Haddi) का इस साल 23 अगस्त को एलान किया गया था. साथ ही बताया गया था कि फिल्म अगले साल (2023) में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की खास बात यह थी कि मेकर्स ने फिल्म का अनाउंसमेंट कर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें नवाजुद्दीन एक खूबसूरत महिला के किरदार में नजर आ रहे थे. नवाजुद्दीन के किरदार से पर्दा उठा और फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी. इस फिल्म में नवाज एक ट्रांसजेंडर का किरदार कर रहे हैं.

नवाजुद्दीन ने खुद शेयर की तस्वीरें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर फिल्म हड्डी से अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह किन्नर बने खड़े नजर आ रहे थे. एक्टर के चारों तरफ भी किन्रर-ही किन्नर थे. इन तस्वीरों को शेयर कर नवाजुद्दीन ने लिखा था, 'सेट पर ट्रांसजेंडर समुदाय के साथ काम करने से लेकर.... भूमिका निभाने तक, 'हड्डी' की शूटिंग का अनुभव सभी के लिए शानदार रहा है'.

ट्रांसजेंडर लुक में शानदार लग रहे नवाजुद्दीन

अगर देखा जाए तो नवाज पर यह किरदार बेहद फब रहा है. उनके लुक में जरा सा भी कमी नहीं झल रही है. नवाजुद्दीन एक किन्नर के लुक में पूरी तरह से रमे हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा कर रहे हैं. अक्षत ने फिल्म की कहानी को आड्म्या भल्ला संग मिलकर लिखा है.

अक्षत इससे पहले नवाज संग वेब-सीरीज में बतौर सेकेंड यूनिट डायरेक्टर काम कर चुके हैं. वहीं, एके वर्सेज एके में भी अक्षत ने काम किया है. वहीं, अक्षत ने हालिया रिलीज फिल्म 'मेजर' के लिए डायलॉग लिखे थे. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हो रही है.

ये भी पढे़ं : हिना खान का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ या नहीं? एक्ट्रेस ने सामने आकर खुद बताया पूरा सच

Last Updated : Dec 7, 2022, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details