दिल्ली

delhi

National Film Awards में रणबीर ने आलिया संग खास पल को कैमरे किया कैद, देखें कृति सेनन-अल्लू अर्जुन का Iconic 'पुष्पा' पोज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 18, 2023, 10:06 AM IST

Updated : Oct 18, 2023, 11:40 AM IST

National Film Awards: 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स सेरेमनी में अवॉर्ड लेने के लिए आलिया भट्ट, कृति सेनन और अल्लू अर्जुन दिल्ली के विज्ञान भवन में पहुंचें. इस दौरान आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और कृति सेनन-अल्लू अर्जुन सेल्फी क्लिक करते दिखें. आप देखें सेलेब्स की ये झलक...

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: आलिया भट्ट अपने पति-एक्टर रणबीर कपूर के साथ नेशनल फिल्म अवार्ड्स लेने के लिए दिल्ली पहुंचीं. इस अवॉर्ड सेरेमनी में अल्लू अर्जुन और कृति सेनन ने भी शिरकत की. आलिया भट्ट और कृति सेनन को जहां बेस्ट एक्टर (फीमेल) अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, वहीं तमिल सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया. सेरेमनी के बाद रणबीर, आलिया के साथ और अल्लू अर्जुन कृति सेन के साथ सेल्फी लेते दिखें. यह फोटो अब सभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

17 अक्टूबर को 69वें राष्ट्रीय पुरस्कार के विजेता अपने-अपने अवॉर्ड लेने के लिए नई दिल्ली में एकत्र हुए. अवॉर्ड्स सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जहां रणबीर आलिया के साथ नेशनल अवॉर्ड के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. अपनी पत्नी की उपलब्धियों पर गर्व महसूस करते हुए रणबीर काफी खुश दिख रहे हैं. वहीं, एक दूसरी सेल्फी में आलिया अपने अवॉर्ड के साथ रणबीर को उनके फॉरहेड पर किस करती दिख रही हैं. उनकी यह सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

उधर, साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन और कृति सेनन एक साथ बैठे थे. उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ सेल्फी के लिए सुंदर पोज दिया वायरल फोटो में उन्हें 'पुष्पा: द राइज' के आइकॉनिक पोज के साथ देखा जा सकता है. बता दें कि अल्लू अर्जुन बेस्ट एक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने वाले पहले तेलुगु हीरो बने. निर्देशक सुकुमार की 'पुष्पा: द राइज' में उनके प्रदर्शन के लिए यह अवॉर्ड दिया गया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Oct 18, 2023, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details