दिल्ली

delhi

Trailer : 49 के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 21 की अवनीत कौर के बीच लिपलॉक देख भड़के यूजर्स, बोले- कोई शर्म लिहाज है या नहीं

By

Published : Jun 15, 2023, 2:16 PM IST

Updated : Jun 15, 2023, 2:27 PM IST

Tiku Weds Sheru : कंगना रनौत के होम प्रोड्क्शन मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत बनी फिल्म टिकू वेड्स शेरू का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें 49 के नवाजुद्दीन सिद्दीकी 21 की अवनीत कौर के बीच लिपलॉक सीन देख यूजर्स भड़क उठे हैं.

Tiku Weds Sheru Trailer
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई :बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने होम प्रोड्क्शन की पहली फिल्म टिकू वेड्स शेरू को लेकर बेहद एक्साइडेट हैं. कंगना ने फिल्म टिकू वेड्स शेरू का ट्रेलर बीती 14 जून की शाम को रिलीज किया था. फिल्म टिकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. टिकू वेड्स शेरू का ट्रेलर काफी मजेदार और फुल ऑफ कॉमेडी है. फिल्म के ट्रेलर के बीच में 49 साल के नवाजुद्दीन और 21 साल की अवनीत के बीच एक लिपलॉक सीन भी देखा गया है. अब इस सीन पर सोशल मीडिया पर बवाल मच चुका है.

क्या बोल रहे हैं यूजर्स

टिकू वेड्स शेरू के ट्रेलर में नवाजुद्दीन और अवनीत के बीच लिपलॉक देख एक यूजर ने लिखा है, 'नवाजुद्दीन की च्वॉइस का क्या हो गया'. इस ग्रीन वर्ल्ड में यह क्या हो रहा है'. एक लिखता है, नवाज को बिल्कुल भी नहीं बचा सकता, बहुत हो गया आउटसाइडर, आउटसाइडर. एक ने लिखा है क्या नवाज के लिए किसिंग सीन की जरूरत थी. एक ने लिखा है कोई शर्म लिहाज है या नहीं, हमें कैरेक्टर एक्टर्स की हाईपिंग रोकने की जरूरत है.

नवाज संग काम करने पर क्या बोलीं अवनीत कौर?

वहीं, ट्रेलर लॉन्चिंग पर अवनीत ने नवाजुद्दीन के साथ काम करने पर कहा है, बतौर एक्टर नवाज सर के साथ काम करने से एक्टिंग में सुधार की उम्मीद है, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है, हालांकि हमारी जोड़ी असुविधानुसार है, लेकिन दर्शक टीकू और शेरू के बीच की रिलेशनशिप का पूरा लुत्फ उठाएंगे. बता दें, टिकू वेड्स शेरू को साई कबीर ने डायरेक्ट किया है और यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. कंगना रनौत इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढे़ं : Tiku Weds Sheru Trailer OUT : कॉमेडी से भरपूर है नवाजुद्दीन-अवनीत की 'टिकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर, जानें कब रिलीज होगी फिल्म
Last Updated : Jun 15, 2023, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details