दिल्ली

delhi

Allu Arjun Family Trip : अल्लू अर्जुन की फैमिली संग ऐसी रही राजस्थान ट्रिप, एक्टर की पत्नी ने भी दिखाई एक-एक झलक

By

Published : Mar 14, 2023, 1:48 PM IST

Updated : Mar 14, 2023, 1:58 PM IST

Allu Arjun Family Trip : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी ने तस्वीरें और वीडियो शेयर कर बताया है कि उनकी राजस्थान में फैमिली ट्रिप कैसी रही.

Allu Arjun Family Trip
अल्लू अर्जुन

हैदराबाद : 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन की राजस्थान की फैमिली ट्रिप की झलक सामने आ गई हैं. बीते दिनों अल्लू ने अपनी बीवी-बच्चों को लेकर राजस्थान में इन्जॉय खूब इंन्जाय. वहां से कपल की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो आया है. अल्लू अर्जुन ने फैमिली संग उत्तर भारत के खूबसूरत राज्य राजस्थान के खूबसूरत शहरों का फैमिली संग लुत्फ उठाया. अल्लू और उनकी पत्नी स्नेहा ने अपनी राजस्थान ट्रिप से तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही बताया है कि कपल की ट्रिप कैसी रही. गौरतलब है कि कपल ने यहां अपनी शादी की सालगिरह भी सेलिब्रेट की थी.

क्या बोलीं 'पुष्पा' स्टार की पत्नी

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि साल 2023 अभी तक कैसे गुजरा है. इस वीडियो के कैप्शन में स्नेहा ने लिखा है, 'साल 2023 अभी तक..उन चीजों से गुजरी जिन्होंने मुझे खुशी दी, स्वस्थ रखा और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया'.

अल्लू अर्जुन को भी आया मजा

इस फैमिली ट्रिप से एक तस्वीर शेयर कर 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने लिखा है, राजस्थान ट्रिप पर बेहद अच्छा क्वालिटी टाइम बीता'. बता दें, हाल ही में कपल ने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी. इस खास मौके पर अल्लू ने पत्नी स्नेहा संग एक कॉजी तस्वीर भी साझा कर उन्हें शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी थीं. कपल ने साल 2011 में शादी रचाई थी और इस शादी से उन्हें दो बच्चे (बेटी-बेटा) है.

पुष्पा-2 कब आएगी?

अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है. मेकर्स भी फिल्म के पहले पार्ट की कामयाबी के बाद से फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारियों में जुटे हुए हैं. यह फिल्म अगले साल तक आएगी ऐसा कहा जा रहा है.

ये भी पढे़ं : Pushpa 2 : 'पुष्पा-2' में हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री!, कभी ठुकराया था क्रीम कंपनी का करोड़ों रु का ऑफर

Last Updated : Mar 14, 2023, 1:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details