दिल्ली

delhi

WATCH : 'वंडर वुमन' गैल गैडोट को आलिया भट्ट ने बोलनी सिखाई तेलुगू, बड़ा ही मजेदार है 'गंगूबाई' का ये वीडियो

By

Published : Aug 8, 2023, 11:06 AM IST

Updated : Aug 8, 2023, 11:15 AM IST

WATCH : आलिया भट्ट उन हॉलीवुड स्टार्स को तेलुगू बोलना सिखा रही हैं, जो ठीक से हिंदी भी नहीं बोल पाते हैं. अब आलिया भट्ट और इन हॉलीवुड स्टार्स का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखें

Alia Bhatt teaches Telugu
आलिया भट्ट

मुंबई :बॉलीवुड की 'गंगूबाई' आलिया भट्ट के हॉलीवुड डेब्यू में अब बस 3 दिन ही बचे हैं. आलिया भट्ट डायरेक्टर टॉम हार्पर की एक्शन पैक्ड मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट 'वंडर वुमन' फेम गैल गैडोट और एक्टर जैमी डोर्नन संग एक्शन करती दिखेंगी. कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट बतौर नेगेटिव रोल हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

ऐसे में आलिया और 'हार्ट ऑफ स्टोन' की लीड स्टारकास्ट गैल गैडोट और जैमी डॉर्नन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो बड़ा ही मजेदार है. इस वीडियो में आलिया भट्ट एक्ट्रेस गैल गैडोट और जैमी को तेलुगू भाषा बोलना सिखा रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग विदेशी कलाकारों के मुंह से तेलुगू सुन बहुत खुश हो रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आलिया भट्ट को ब्लैक और गैल गैडोट को व्हाइट ड्रेस में देखा जा रहा है. वहीं जैमी ब्लैक पेंट पर ऑफ पीच कलर टी-शर्ट डाली हुई है. यह वीडियो मौजूदा साल 2023 में जून के महीने का है. इस वीडियो में आलिया भट्ट ने हार्ट ऑफ स्टोन की स्टारकास्ट संग जमकर मस्ती भी की. आलिया ने इस इंटरव्यू में गैल गैडोट और जैमी को तेलुगू में नमस्ते करना सिखाया.

गैल गैडोट को तेलुगू में आलिया कहती हैं, 'Andariki Namaskaram, Meeku naa muddulu, जिसका हिंदी मतलब है, सभी को नमस्ते, सभी को मेरी तरफ से किस. वहीं, जब गैल गैडोट और जैमी ने इसे ट्राई किया तो उनकी जुबान फिसल गई. अब सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो का लुत्फ उठा रहे हैं. बता दें, हार्ट ऑफ स्टोन आगामी 11 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : Alia Bhatt : हॉलीवुड स्टार्स संग इंटरव्यू में बैठी थीं आलिया भट्ट, इस हरकत से कराई किरकिरी, वीडियो देख भड़के यूजर्स
Last Updated : Aug 8, 2023, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details