दिल्ली

delhi

Thor Love and Thunder trailer OUT: एक्शन और इमोशन से भरपूर है ट्रेलर, देखें

By

Published : May 25, 2022, 1:09 PM IST

फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'थॉर: लव एंड थंडर' का ट्रेलर महज दो मिनट का है, जिसकी शुरुआत किरदार कोर्ग के थॉर के कारनामों को सुनाने से होती है.

Thor Love and Thunder trailer OUT:
Thor Love and Thunder trailer OUT:

हैदराबाद :मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' का ट्रेलर 25 मई को रिलीज हो गया है. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसके बाद फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म साल 2011 में आई 'थॉर' का चौथा पार्ट है. इससे पहले मार्वल स्टूडियोज की 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई कर फैंस का खूब मनोरंजन किया था.

फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' का ट्रेलर

क्या है फिल्म के ट्रेलर में ?

'थॉर: लव एंड थंडर' का ट्रेलर महज दो मिनट का है, जिसकी शुरुआत किरदार कोर्ग के थॉर के कारनामों को सुनाने से होती है. कोर्ग वहीं हैं जिन्होंने फिल्म 'गार्डियन ऑफ द गैलेक्सी' से फैंस का दिल जीता था. ट्रेलर में बच्चों के बिजली के देवता थॉर के लाइफ में हुईं कई घटनाओं के बारे में बताते हैं.

इसके बाद ट्रेलर में होती विलेन गोर की एंट्री, जो खुद में एक खौफनाक शख्सियत है. उसका एक ही टारगेट है कि वह सभी देवताओं को खत्म करके रहेगा और वह इसकी कसम लेता है. फिर जेन फोस्टर की एंट्री होती है, जोकि चौंकाने वाली है. फिल्म में उनका भूमिका शक्तिशाली थॉर की है और वह थॉर के साथ मिलकर गोर का सामना करती दिखेंगी. ट्रेलर फुल ऑफ एक्शन और इमोशंस से भरा है.

ये भी पढे़ं : दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा के परिवार पर फिल्म का एलान, इन 2 कंपनी ने प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details