दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 13, 2023, 12:01 PM IST

Updated : Feb 13, 2023, 12:20 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Rihanna Pregnant Again : शादी से पहले फिर मां बनने जा रहीं सिंगर रिहाना, लाइव परफॉर्मेंस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Rihanna Pregnant Again : पॉपुलर विदेशी सिंगर रिहाना हाल ही में लाइव शो में अपनी परफॉर्मेंस से अपने फैंस का समा बांध रही थी कि पता चला कि वह प्रेंग्नेंट हैं. रिहाना शादी से पहले ही दूसरी बार मां बनने जा रही हैं.

Rihanna Pregnant Again
सिंगर रिहाना

ग्लेंडले (एरीजोना):वर्ल्ड फेमस सिंगर रिहाना अपनी सिंगिंग से फैंस का दिल जीतती आई हैं. रिहाना अपने लाइव शो में फैंस का खूब समा बांधती है और उनका जमकर एंटरटेनमेंट करती हैं. हाल ही में रिहाना ने सुपर बाउलLVII में लाइव परफॉर्म किया था. यहां भी उनके फैंस की भीड़ ने जमकर इन्जॉय किया. लेकिन इस दौरान रिहाना के फैंस को बड़ी गुडन्यूज भी मिली. दरअसल, रिहाना इस लाइव परफॉर्मेंस पर एक बड़ा सरप्राइज फैंस के लिए लेकर पहुंची थी, लेकिन फैंस ने खुद ही नोटिस कर लिया. बता दें, रिहाना दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई हैं और अपने शादी से पहले अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. गौरतलब है कि हालिया इंटरव्यू में रिहाना ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है.

फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज

हालिया इंटरव्यू में जब रिहाना से सवाल किया गया कि उनकी सुपर बाउल परफॉर्मेंस में फैंस के लिए कोई सरप्राइज?. इस सवाल के जवाब में रिहाना ने बताया, मैं किसी को साथ लाने के लिए सोच रही हूं, मैं पूरी तरह से इस बात पर श्योर तो नहीं हूं, चलिए देखते हैं'. रिहाना के इस जवाब पर जब फैंस का ध्यान गया तो उन्होंने अपना अंदाजा लगाना शुरू कर दिया, जब रिहाना को स्टेज पर परफॉर्म करते देखा गया तो उस दौरान रिहाना को बेबी बंप उनके चाहने वालों को नजर आ गया. इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया. यह इंटरव्यू सिंगर ने इस परफॉर्मेंस से पहले देकर फैंस की बेचैनी बढ़ा दी थी, जिस पर अब सब सामने आ गया है.

अब लाइफ बदल चुकी है- रिहाना

रिहाना ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. इस पर रिहाना ने नेट बर्लेसन के पोडकास्ट 'द प्रॉसेस विद नेट बर्लेसन' में बोलते हुए कहा, 'मैं तो अब अपने बच्चों के लिए जिंदगी जीती हूं, अब तो मुझे हर चीज से फर्क भी पड़ने लगा है, ऐसे में कई सारी बातों को सोचना, अब मुझे नहीं लगता है कि स्काई ड्राइविंग में वो मजा रह गया है, अब तो सबकुछ बदला सा गया है, बच्चे के जन्म से पहले मेरी लाइफ रुकी हुई थी, लेकिन अब यह क्लियर हो गई है, अब मैं बेबी की परवरिश के साथ खुद पर भी ध्यान दे रही हूं'.

रिहाना पहली बार कब बनी थीं मां?

रिहाना ने यह भी बताया कि शुरुआती दिनों में मां बनना और बच्चे की परवरिश एक चैलेंजिंग टास्क की तरह था लेकिन अब वह इसमें खुद को परफेक्ट करने की कोशिश में लगी हुई हैं. बता दें, रिहाना ने अपने पहले बच्चो को मई 2022 में जन्म दिया था. रिहाना के पार्टनर की बात करें तो वह ASAP Rocky हैं, जोकि एक अमेरिकन रैपर हैं.

ये भी पढे़ं : जेल से रिहा बॉयफ्रेंड रॉकी संग पहली बार पब्लिक प्लेस में दिखीं पॉप स्टार रिहाना

Last Updated : Feb 13, 2023, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details