दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 25, 2022, 5:04 PM IST

ETV Bharat / entertainment

जेल से रिहा बॉयफ्रेंड रॉकी संग पहली बार पब्लिक प्लेस में दिखीं पॉप स्टार रिहाना

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के बॉयफ्रेंड रॉकी पेशे से रैपर हैं. उन्हें पुलिस ने नवंबर में एक शूटिंग के सिलसिले में गिरफ्तार किया था. हालांकि, रॉकी को गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद ही जेल से रिहा कर दिया गया था.

हॉलीवुड सिंगर रिहाना
हॉलीवुड सिंगर रिहाना

लॉस एंजेलिस(कैलिफोर्निया): पॉप म्यूजिक की बड़ी हस्तियों में शामिल रिहाना अपने बॉयफ्रेंड रैपर (ASAP) रॉकी के साथ पहली बार पब्लिक प्लेस में देखी गईं. माना जा रहा है कि जेल से रिहाई के बाद वह पहली बार पब्लिक प्लेस में साथ निकले हैं. बता दें कि, कुछ दिन पहले रिहाना के साथ छुट्टी से लौट रहे रॉकी को पुलिस ने लॉस एंजिलेस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था. वह एक प्राइवेट विमान से बारबाडोस में छुट्टी पर गए थे.

जानकारी के अनुसार यह जोड़ा शनिवार को कैलिफोर्निया के सांता मोनिका में जियोर्जियो बाल्दी में दोस्तों व परिवार के साथ डिनर पर गया था. इस दौरान ग्रुप में सभी कूल दिखे. हॉलीवुड सिंगर रिहाना बेबी बंप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वह ब्वॉयफ्रेंड के बगल में बैठकर बेहद खुश दिखीं.

यह भी पढ़ें- अरिजीत सिंह के इन 10 गानों को सुन हो सकता है प्यार, यकीन नहीं तो सुनें एक बार

बता दें कि, इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के बॉयफ्रेंड रॉकी पेशे से रैपर हैं. उन्हें पुलिस ने नवंबर में एक शूटिंग के सिलसिले में गिरफ्तार किया था. हालांकि, रॉकी को गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद ही जेल से रिहा कर दिया गया था.

उनकी जमानत 5,50,000 यूएसडी पर हुई थी. रॉकी और रिहाना वर्तमान में अपने पहले बच्चे के आने की खुशी में जुटे हुए हैं. रिहाना का पूरा नाम रोबीन रिहाना फेंटी है. उनका जन्म 20 फरवरी, 1988 को बारबाडोस में हुआ था. वो एक पॉप स्टार, मॉडल और बिजनेस वुमेन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details