दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 26, 2023, 9:22 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Oppenheimer Vs Barbie : बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पडीं 'ओपेनहाइमर' और 'बार्बी', 5वें दिन हुई इतनी कमाई

Oppenheimer Vs Barbie : इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'ओपेनहाइमर' और 'बार्बी' का पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा और इन पांच दिनों में इन दोनों चर्चित फिल्मों में इंडियन ऑडियंस की जेब पर कितना असर डाला आइए देखते हैं.

Oppenheimer Vs Barbie
ओपेनहाइमर' और 'बार्बी

हैदराबाद :हॉलीवुड गलियारे से रिलीज हुईं दो फिल्मों ओपेनहाइमर और बार्बी आज 26 जुलाई को अपने छठे दिन में पहुंच चुकी है. देश और दुनियाभर में चर्चित दोनों ही फिल्में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर और महिला डायरेक्टर ग्रेटा गर्विग की फिल्म बार्बी पांचवें दिन (25 जुलाई) मंगलवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ती नजर आई हैं. आइए जानते हैं 'ओपेनहाइमर' और 'बार्बी' का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन कैसा हाल रहा है?

'ओपेनहाइमर' का कलेक्शन

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ रुपये से जोरदार ओपनिंग करने वाली फिल्म ओपेनहाइमर की पांचवें दिन की कमाई घटककर 6.25 करोड़ रुपये आ गई है. फिल्म ने दूसरे दिन 17 करोड़, तीसरे दिन 18.50 करोड़, चौथे दिन 7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. फिल्म का कुल कलेक्शन 55 करोड़ रुपये से ऊपर जा चुका है.

बार्बी का कलेक्शन

वहीं, दूसरी और रिलीज हुई बार्बी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपये से खाता खोला था. फिल्म बार्बी भारत में भले ही ओपेनहाइमर से पीछे हो, लेकिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ओपेनहाइमर से बहुत आगे हैं. वहीं, बार्बी के इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 2.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. बार्बी ने भारत में पहले दिन 5 करोड़, दूसरे दिन 6.50 करोड़, तीसरे दिन 7.50 करोड़ और चौथे दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 22 करोड़ रुपये से ऊपर जा चुका है.

ये भी पढे़ं : Oppenheimer : 'बार्बी' के सीक्वल में ये रोल करना चाहते हैं 'ओपेनहाइमर' स्टार किलियन मर्फी, बोले- मुझसे इंतजार नहीं हो रहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details