दिल्ली

delhi

चोटिल हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर ने अस्पताल से शेयर की सेल्फी, बोले- दुआ के लिए सबका धन्यवाद

By

Published : Jan 4, 2023, 10:10 AM IST

Updated : Jan 4, 2023, 10:50 AM IST

हॉलीवुड के दमदार एक्टर जेरेमी रेनर बीते दिनों एक हादसे का शिकार हुए थे और उन्हें गंभीर चोटें आई थीं. अब एक्टर ने एक्टर तस्वीर शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है और साथ ही एक्टर ने फैंस समेत सेलेब्स का धन्यवाद किया है.

Jeremy Renner
हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर

हैदराबाद:हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज स्टारर 'मिशन इंपॉसिबल' और 'एवेंजर्स एंडगेम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आए एक्टर जेरेमी रेनर स्नो प्लोइंग करते वक्त बुरे हादसे का शिकार हो गये थे. एक्टर को एयरलिफ्ट कर तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया था. एक्टर के प्रवक्ता ने बताया था कि एक्टर की हालत गंभीर हैं लेकिन स्थिर है. इस खबर के बाद एक्टर के फैंस और हॉलीवुड-बॉलीवुड सेलेब्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी एक्टर के लिए दुआ कर रहे हैं. अब जेरेमी ने अस्पताल से अपनी एक सेल्फी शेयर की है. साथ ही एक्टर ने फैंस और सेलेब्स को धन्यवाद कहा है.

जेरेमी रेनर ने किया सबका धन्यवाद

जेरेमी ने अपनी जो सेल्फी शेयर की है, उसमें उनके चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं. जेरेमी ने यह तस्वीर अस्पताल के बेड से शेयर की है. इस सेल्फी को शेयर कर जेरेमनी ने लिखा है, 'आप सबको आपका प्यार देने के लिए धन्यवाद, मैं अब टाइप करने में परेशानी महसूस कर रहा हूं, लेकिन मैं आप सभी को प्यार भेजता हूं'. जेरेमी के इस पोस्ट को उनके 34 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक किया है. वहीं, अनिल कपूर ने भी जेरेमी के इस पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी छोड़े हैं.

जेरेमी रेनर की हुई सर्जरी

गौरतलब है कि जेरेमी को 'ब्लंट चेस्ट ट्रॉमा और आर्थोपेडिक चोटें' आई हैं. वहीं, जेरेमी के प्रवक्ता ने बताया कि रेनर की बीते सोमवार को सर्जरी हुई और एक्टर की हालत 'क्रिटिकल बट स्टेबल' है. फिलहाल वे आईसीयू में भर्ती हैं'.

कैसे हुआ था हादसा?

हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी एवेंजर्स में सुपरहीरो फेम एक्टर नए साल के दौरान स्नो प्लोइंग करते वक्त एक हादसे का शिकार हो गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यू ईयर से एक दिन पहले नेवादा एरिया में जमकर बर्फबारी हुई थी. गौरतलब है कि इस क्षेत्र में 35 हजार से ज्यादा घर हैं और बर्फबारी की वजह से पूरे दिन यहां पॉवर कट भी रहा था.

ये भी पढे़ं : Gadar 2 First Look: सनी देओल का 'गदर-2' से फर्स्ट लुक आउट, बैलगाड़ी का पहिया उठाते दिखे 'तारा सिंह'

Last Updated : Jan 4, 2023, 10:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details