दिल्ली

delhi

Jeremy Renner health Update: हॉलीवुड स्टार जेरेमी की टूटी थीं 30 हड्डियां, हेल्थ पर दिया बड़ा अपडेट

By

Published : Jan 22, 2023, 1:44 PM IST

हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंच चुके हैं. शनिवार को जेरेमी ने अपने वर्कआउट की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि स्नो प्लोइंग के दौरान उन्हें कितना नुकसान पहुंचा था.

Jeremy Renner (File Photo- Social Media)
जेरेमी रेनर (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

हैदराबाद:स्नो प्लोइंग के दौरान हॉलीवुड एक्टर और मार्वल स्टार जेरेमी रेनर चोटिल हो गए थे, जिसके चलते जेरेमी को कई दिनों तक अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था, जहां डॉक्टरों ने उनकी सर्जरी की. सेहत में सुधार होता देख डॉक्टर ने जेरेमी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है. घर पहुंचने के बाद जेरेमी रेनर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने हेल्थ के बारे में जानकारी दी है.

मार्वल स्टार ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस को अपने हेल्थ के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'सुबह के वर्कआउट, संकल्पों ने इस स्पेशल न्यू ईयर को बदल दिया. यह मेरे पूरे परिवार के लिए एक त्रासदी था. मैं अपने परिवार और खुद के लिए हर किसी को उनके संदेशों और विचारशीलता के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. सभी को ढेर सारा प्यार और सराहना. ये 30 से अधिक टूटी हड्डियां ठीक हो जाएंगी, मजबूत हो जाएंगी, ठीक वैसे ही जैसे परिवार और दोस्तों के साथ प्यार और बंधन गहरा होता है. आप सभी को प्यार और आशीर्वाद.'

कैसे हुआ था एक्सीडेंट
हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी एवेंजर्स में सुपरहीरो फेम एक्टर नए साल के दौरान स्नो प्लोइंग करते वक्त एक हादसे का शिकार हो गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यू ईयर से एक दिन पहले नेवादा एरिया में जमकर बर्फबारी हुई थी. गौरतलब है कि इस क्षेत्र में 35 हजार से ज्यादा घर हैं और बर्फबारी की वजह से पूरे दिन यहां पॉवर कट भी रहा था.

यह भी पढ़ें:चोटिल हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर ने अस्पताल से शेयर की सेल्फी, बोले- दुआ के लिए सबका धन्यवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details