दिल्ली

delhi

ETV Bharat / elections

महागठबंधन प्रत्याशी सतबीर नागर ने किया मत का प्रयोग

बुजुर्गों में भी मतदान को लेकर उत्सुकता दिखी. महिलाओं के लिए पिंक बूथ बनाया गया है जहां महिलाओं अपने मताधिकारी प्रयोग कर रही हैं. वहीं मत का प्रयोग करने के बाद सेल्फी लेने के लिए सेल्फी बूथ भी बनाया गया है.

By

Published : Apr 11, 2019, 9:04 AM IST

Updated : Apr 11, 2019, 10:51 AM IST

लोकतंत्र के पर्व में मतदाता काफ़ी उत्सुकता

नई दिल्ली/नोएडा: यूपी के गौतमबुद्ध नगर सीट पर मतदान जारी है. लोकतंत्र के इस पर्व में मतदाता काफ़ी उत्सुकता से मत का प्रयोग कर रहे हैं. काफ़ी तादाद में प्रथम वोटरों ने भी मतदान किया. महागठबंधन से प्रत्याशी सतबीर नागर ने भी मतदान किया.

लोकतंत्र के पर्व में मतदाता काफ़ी उत्सुकता

अब तक का अपडेट

बुजुर्ग लोगों में भी मतदान को लेकर उत्सुकता दिखी. महिलाओं के लिए पिंक बूथ बनाया गया है जहां महिलाओं अपने मताधिकारी प्रयोग कर रही हैं. वहीं मत का प्रयोग करने के बाद सेल्फी लेने के लिए सेल्फी बूथ भी बनाया गया है.

हालांकि वोटिंग शुरू होते लोगों की नाराजगी भी देखने को मिल रही है. प्रशासन के इंतजाम से लोग खुश नहीं दिख रहे हैं. नोएडा सेक्टर 21 में 15 मिनट देर से वोटिंग शुरू हुई.

वोटर्स का आरोप है कि बाहर बिना पर्ची के अंदर जाने को दे रहे लेकिन अंदर वोट नहीं डालने दे रहे हैं. इंजताम भी सही तरीके से नहीं किया गया है. बदइंतजामी पर वोटर्स का गुस्सा साफ-साफ देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के लिए मतदान जारी है. यहां पुरुष मतादाताओं की संख्या 12,63,065 है. 10,34,280 महिलाएं और 133 अन्य समेत कुल 22,97,478 मतदाता हैं.

Last Updated : Apr 11, 2019, 10:51 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details