दिल्ली

delhi

ETV Bharat / elections

मोदी कोई ज्यादा बड़े शिवभक्त नहीं हैं- कैप्टन अजय यादव

सोमवार को गुरुग्राम लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन अजय यादव ने नूंह में रोजेदारों को इफ्तार पार्टी दी. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की और मोदी-अमित शाह पर भी निशाना साधा.

By

Published : May 21, 2019, 6:43 PM IST

Updated : May 21, 2019, 7:09 PM IST

कैप्टन अजय यादव

नई दिल्ली/गुरुग्राम: कांग्रेस उम्मीदवार एवं पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव ने सोमवार को रोजेदारों को अनाज मंडी नूंह में दावत-ए- इफ्तार दी. दावत-ए-इफ्तार में ज्यादातर बूथ एजेंटों को बुलाया गया था. इफ्तार में कांग्रेस पार्टी के अधिकतर नेता एकजुट दिखाई दिए तो सैकड़ों लोगों ने इफ्तार में भाग लिया.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन अजय यादव ने कहा कि एग्जिट पोल में जो नतीजे दिखाए जा रहे हैं. वह सही नहीं हैं. उन्होंने कहा एग्जिट पोल और हकीकत में कई बार बड़ा अंतर सामने आया है. 2 दिन बाद जब ईवीएम मशीन खुलेगी तो नतीजे दूसरे होंगे और यूपीए की सरकार बनेगी.

कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन अजय यादव

'मोदी और अमित शाह की जोड़ी ईवीएम में गड़बड़ी करवा सकती है'
पूर्व बिजली मंत्री ने कहा कि बूथ एजेंट सतर्क रहें मतगणना के दिन ईवीएम का अच्छे से मिलान करें. मोदी और अमित शाह की जोड़ी ईवीएम मशीनों में भी गड़बड़ करवा सकती है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं, क्योंकि देश में आखिरी चरण के चुनाव हो रहे थे और पीएम नरेंद्र मोदी को गुफा में बैठने की इजाजत दी गई. जब गुफा में बैठे थे तो एक आंख खोलकर बैठे हुए थे. उन्होंने कहा कि वह कोई ज्यादा बड़े शिवभक्त नहीं है. उनसे बड़े शिव भक्त और भी बहुत हैं.

'महागठबंधन पूरी तरह एकजुट है'
अजय यादव ने कहा कि अगर बीजेपी और उसके सहयोगी सत्ता से कुछ सीटें दूर रहे तो महागठबंधन पूरी तरह एकजुट है और एनडीए को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. इसके लिए महागठबंधन के नेताओं के मिलने और बैठकों का सिलसिला जारी है.

'कांटे का मुकाबला'
कैप्टन अजय यादव ने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा में कांटे का मुकाबला है और उनकी जीत तकरीबन 40-50 हजार वोटों से होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 2 जिले की 3 विधानसभा में मतदान प्रतिशत कम रहा है. अगर इलाके में 80 फीसदी से अधिक मतदान होता तो उनकी एकतरफा जीत होती.

Last Updated : May 21, 2019, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details