दिल्ली

delhi

तुगलकाबाद एक्सटेंशन में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली महिला

By

Published : Aug 1, 2021, 4:45 AM IST

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी थाना क्षेत्र के तुगलकाबाद एक्सटेंशन इलाके में किराए पर रहने वाली एक महिला कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली.

तुगलकाबाद एक्सटेंशन में मृत मिली महिला
तुगलकाबाद एक्सटेंशन में मृत मिली महिला

नई दिल्लीःदक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी थाना क्षेत्र के तुगलकाबाद एक्सटेंशन इलाके में किराए पर रहने वाली एक महिला कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली. मृतका की पहचान झरना के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामले का पता, तब चला, जब मृतका के परिजनों को, उनका नंबर बंद मिला. इसके बाद, जब पड़ोसी, उनके कमरे पर गए, तो कमरा बाहर बंद था. मृतका का मोबाइल भी बंद था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जब कमरे को खोला पाया गया, तो महिला का शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है.

गोविंदपुरी थाना

मृतका माता-पिता के साथ किराये पर रहती थी. फिलहाल, माता-पिता गांव गए थे. मृतका मूलरूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी. जानकारी के अनुसार मृतका का पति से विवाद चल रहा था. ऐसे में हत्या का आरोप पति पर लगाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. हालांकि, इस मामले में अभी तक पुलिस की तरफ से कुछ नहीं बताया गया है.

ये भी पढ़ेंःद्वारका: कोरोना संक्रमित मृतक की दिल्ली पुलिस ने की अंत्येष्टि

ये भी पढ़ेंःकोरोना से महिला की मौत, अंबेडकर नगर थाना पुलिस ने दिया कंधा

ABOUT THE AUTHOR

...view details