दिल्ली

delhi

गुरुग्राम: दिल में दोस्त के लिए पाल रखी थी रंजिश, फिर इस तरह प्लान करके की हत्या

By

Published : Apr 4, 2021, 12:22 AM IST

गुरुग्राम क्राइम यूनिट पालम विहार ने 26 मार्च को मिले युवक के शव के मामले में खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या की थी.

accused arrested
गिरफ्तार आरोपी

नई दिल्ली/गुरुग्राम:क्राइम यूनिट पालम विहार ने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपी बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस की क्राइम टीम ने राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में हुई हत्या मामले में सन्नी उर्फ खच्चर, अंकुर उर्फ नोना और अखिल को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.

हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की मानें तो आपसी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. दरअसल, बीती 26 मार्च की सुबह गुरुग्राम पुलिस ने 22 वर्षीय युवक का शव बरामद किया था. मृतक के सिर और पेट में गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था.

मृतक की पहचान देवीलाल कॉलोनी के रहने वाले शुभम नेहरा के तौर पर हुई थी. वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की मानें तो शुभम नेहरा और सन्नी के बीच किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही थी. इसी रंजिश को लेकर सन्नी ने अपने दो अन्य साथियों के संग मिलकर शुभम नेहरा की हत्या की साजिश रची थी.

ये भी पढ़ें-मनीष सिसोदिया ने लगवाया कोरोना टीका, बोले-महामारी का समाधान लॉकडाउन नहीं

एसीपी ने बताया कि सन्नी ने बीती 25 मार्च की देर रात शुभम को शराब पीने के लिए बुलाया और फिर योजनाबद्ध तरीके से घनकोट गैस एजेंसी के पास ले जाकर गोलियों से भूनकर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला.

हत्या के मास्टरमाइंड सन्नी, अंकुर और नोना के खिलाफ पहले भी दर्जन भर संगीन मामले विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं. जिनमें ज्यादातर में वो जमानत पर बाहर चल रहे थे जबकि कई मामलों में बरी भी हो चुके थे.

ये भी पढ़ें-विधायक अमानतुल्ला ने की यति नरसिंहानंद के खिलाफ शिकायत, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details