दिल्ली

delhi

नेपाल में छुपने का प्लान हुआ फ्लॉप, उत्तराखंड में पुलिस के हत्थे चढ़ा कातिल

By

Published : Feb 10, 2021, 8:46 PM IST

Updated : Feb 17, 2021, 1:11 PM IST

साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस टीम ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान तिलक बहादुर के रुप में की गई है.

police team of Fatehpur Berry police station in South Delhi has arrested an accused in the murder case
साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस टीम के गिरफ्त में कातिल.

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस टीम ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान तिलक बहादुर के रुप में की गई है.

साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस टीम के गिरफ्त में कातिल.

कमरे में लाश, बाहर ताला

पीएस फतेहपुर बेरी में पीसीआर कॉल के माध्यम से एक सूचना मिली थी कि एक कमरे में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है और कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही एसएचओ फतेहपुर बेरी अन्य कर्मचारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए. जहां उन्होंने देखा कि कमरे में एक पुरुष व्यक्ति का शव फर्श पर खून से लथपथ पड़ा था, जिसकी पहचान शेखर खर्क के रुप में हुई.

एसीपी रणवीर सिंह की टीम का कमाल

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी रणवीर सिंह ने एसएचओ कुलदीप सिंह के नेतृत्व में अलग अलग टीमों का गठन किया. जिसमें एसआई लक्ष्मण कुमार, एसआई सत्येंद्र गुलिया, एसआई ऋषिकेश, हेड कॉन्स्टेबल अनिल मान, मनोज धारीवाल, कॉन्स्टेबल प्रवीण,राम चंदर, धरमवीर, जयवीर और कृष्ण को शामिल किया गया था.

यह भी पढ़ें:-घर में सो रहे शख्स की गला रेतकर हत्या, पत्नी ने चोरों पर लगाया आरोप

उबर बुक कर भागने का था प्लान

जांच के दौरान कथित व्यक्ति तिलक बहादुर भट्टराई आकाश का विवरण एकत्र किया गया और जांच की गई. तकनीकी विश्लेषण से यह पता चला कि उसने एक उबर बुक किया था और वह बाद में आनंद विहार बस टर्मिनल से नेपाल जाने वाला था. जिसके बाद एक टीम उत्तारखंड गई और स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ लिया.

पूर्व पत्नी पर की गई टिप्पणियों ने ली जान

आरोपी ने बताया कि वह गांव रानीकुंडा पीएस सुकड़ जिला कैलाली, नेपाल में छिपने जा रहा था, जहां उसका सौतेला पिता खरक सिंह रहता है. इसी के साथ उसने यह भी बताया कि कथित हत्या का मकसद आरोपी और मृतक की पूर्व पत्नी पर की गई टिप्पणियों को लेकर झगड़ा का है.

Last Updated : Feb 17, 2021, 1:11 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details