दिल्ली

delhi

साउथ ईस्ट जिले की स्पेशल स्टाफ ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 20, 2021, 2:48 AM IST

जल्द पैसा कमाने के चक्कर में अखलेश व सुखबीर अवैध शराब की तस्करी में लगे हुए थे. इस दौरान दक्षिण पूर्वी जिले के स्पेशल स्टाफ को दोनों के शराब ले जाने की सूचना मिली. इसके आधार पर दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

liquor smugglers
शराब तस्कर

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी जिले के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 900 क्वार्टर अवैध शराब बरामद किया है. वारदात में इस्तेमाल एक कार को सीज कर दिया गया है. आरोपियों की पहचान अखलेश और सुखबीर के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंःनर्सरी एडमिशन: शिक्षा निदेशालय ने दी बड़ी राहत, तय उम्र सीमा में मिली छूट

18 कार्टून में थे क्वार्टर
डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि जिले के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम को 18 फरवरी को गुप्त सूचना मिली कि दो लोग अवैध शराब लेकर जाने वाले हैं. इसके बाद पुलिस ने अली रेड लाइट के पास जाल बिछाकर रात तकरीबन 8:15 बजे एक शिफ्ट डिजायर कार को रोका. इसके ड्राइवर की पहचान अखलेश के रूप में हुई और दूसरे व्यक्ति की पहचान सुखबीर के रूप में हुई. जब कार की तलाशी ली गई तो 18 कार्टून में 900 क्वार्टर अवैध शराब बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

जल्द पैसा कमाने को करते थे तस्करी
पूछताछ में पता चला कि जल्द पैसा कमाने के लिए दोनों आरोपी अवैध शराब की सप्लाई में लगे हुए थे. आरोपी अखलेश आठवीं क्लास तक पढ़ा है और वह दिल्ली के संगम विहार इलाके का रहने वाला है. औउसके ऊपर पहले से 18 मामले दर्ज पाए गए हैं. आरोपी सुखबीर पांचवी क्लास तक पढ़ा है. उसके पास आजीविका के लिए कोई काम नहीं था, इसलिए जल्द पैसा कमाने के लिए अवैध शराब की तस्करी में जुड़ा था. इसके ऊपर अभी कोई मामला दर्ज नहीं पाया गया है. फिलहाल मामले में पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details