दिल्ली

delhi

ETV Bharat / crime

किराड़ीः हिंद विहार के एक घर से 4 लाख कैश और जेवरात चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

दिल्ली में चोरी की वारदाते लगातार सामने आ रही हैं. दिन-प्रतिदिन चोरी,लूट, झपटमारी की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं. इसी बीच किराड़ी के हिंद विहार प्रेम नगर इलाके में चोरों ने एक घर से जेवरात सहित लाखों की चोरी कर फरार हो गए.

By

Published : Apr 24, 2021, 12:56 PM IST

robbery from a house in hind vihar area of kirari assembly,delhi
चोरी

नई दिल्ली: किराड़ी के हिंद विहार प्रेम नगर इलाके के एक घर से चोरों ने 22 अप्रैल सुबह 4:00 बजे ताला तोड़कर चार लाख रुपये और सोने के जेवरात ले उड़े. चोरी करने से पहले चोरों ने कुत्ते को बिस्किट खिलाया, उसके बाद चोरी को अंजाम दिया. चोरों का चेहरा पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया.

दिल्ली के हिंद विहार इलाके में एक घर से चोरी

थाना प्रेम नगर पुलिस F.I.R दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगा रही है. पीड़ित परिवार के घर पहले ही मातम छाया हुआ था कुछ दिन पहले पीड़िता के पति की मृत्यु हुई थी. बच्चों की शादी के लिए जेवर और नगदी घर में रखे हुए थे, जिसकी कीमत 9 लाख रुपये थी.

एफआईआर

ये भी पढ़ें:-दिल्ली सरकार ने बत्रा अस्पताल को ऑक्सीजन टैंकर मुहैया कराया, 1 घंटे की बची थी ऑक्सीजन

बता दें कि पीड़ित परिवार 14 फरवरी को बिहार गया था और 22 फरवरी को दिल्ली अपने घर आया, तो देखा 4 लाख रुपये और सोने के जेवर गायब थे. जिसकी सूचना थाना प्रेम नगर पुलिस को दे दी है. कॉलोनी के लोगों ने पीड़ित परिवार की मदद करने के लिए पुलिस पर दबाव डालते हुए जल्द से जल्द उन चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस ने भी कॉलोनी वासियों की बात सुनते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है.

एफआईआर

ABOUT THE AUTHOR

...view details