दिल्ली

delhi

आरके पुरम थाना पुलिस ने 1 चोर को किया गिरफ्तार, 6 मोबाइल फोन बरामद

By

Published : Aug 14, 2021, 12:08 PM IST

स्ट्रीट क्राइम को रोकने के लिए साउथ वेस्ट दिल्ली की पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही. इसी बीच आरके पुरम थाने की पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस टीम ने चाकू और चोरी के मोबाइल फोन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

rk puram thana police arrested a thief
आरके पुरम चोर गिरफ्तार

नई दिल्लीः साउथ वेस्ट दिल्ली के आरके पुरम थाने की पुलिस टीम ने क्षेत्र में गश्त के दौरान एक चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से एक चाकू और 6 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रमोद गौर के रूप में की गई है. आरोपी दिल्ली के मोती बाग फ्लाईओवर के पास का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोपी पर चोरी के अलग-अलग थाने में मामले भी दर्ज बताए जा रहे हैं.

साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि स्ट्रीट क्राइम के खतरे को रोकने के लिए बीट स्टाफ को विशिष्ट निर्देश दिए गए हैं. इसी कड़ी में एसीपी राकेश दीक्षित ने आरके पुरम थाने के एसएचओ राजेश शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें कॉन्स्टेबल सुमित, संदीप को शामिल किया गया और दोनों पुलिसकर्मी क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने एक चोर को पकड़ लिया, जिसका नाम प्रमोद गौर था.

ये भी पढ़ेंः- मोहल्ला क्लीनिक में चोरी करने वाला गिरफ्तार, मोबाइल लुटेरा भी पकड़ा गया

तलाशी के दौरान उसके पास से एक चाकू और दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए. जांच करने पर दोनों मोबाइल फोन चाणक्यपुरी से चोरी के पाए गए. लगातार पूछताछ करने पर उसके पास से चार अन्य मोबाइल फोन भी बरामद हुए, जो उसने मोती बाग फ्लाईओवर के नीचे एक काली पॉलीथिन बैग के अंदर छुपाए थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः- गाजियाबाद: पैसों ने बनाया दोस्त का कातिल, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details