दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 10, 2021, 12:17 AM IST

ETV Bharat / crime

मोबाइल स्नैचिंग के आरोप में पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा

पीसीआर की मोबाइल पेट्रोलिंग टीम ने मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा है. वह एक युवक का मोबाइल फोन छीनकर भाग रहा था.

pcr
पीसीआर

नई दिल्ली:पीसीआर की मोबाइल पेट्रोलिंग टीम ने मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा है. उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ेंः69 हजार करोड़ का बजट, शिक्षा और स्वास्थ्य पर रहा फोकस

खजूरी फ्लाईओवर के पास पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा
डीसीपी ईशा पांडेय के अनुसार, एएसआई वेद प्रकाश और कांस्टेबल सुनील कुमार बीट एरिया में पेट्रोलिंग कर रहे थे. जब वह खजूरी फ्लाईओवर के पास पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति किसी के पीछे "चोर-चोर" "पकड़ो-पकड़ो" चिल्लाते हुए भाग रहा है. पीसीआर की टीम ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए, तुरंत युवक का पीछा करना शुरू किया और उसे धर दबोचा.

आरोपी निकला नाबालिक

इस दौरान पीड़ित भी वहां पहुंच गया और उसने पुलिस को बताया कि एक युवक उसकी पत्नी का मोबाइल छीन कर भाग रहा था. जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास से पीड़ित से छीना गया मोबाइल बरामद हुआ और पूछताछ में पता लगा कि वह नाबालिग है.

पुलिस टीम कर रही है आगे की कार्यवाही
इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, जिसके बाद खजूरी खास थाना की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details