दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 20, 2021, 11:39 PM IST

ETV Bharat / crime

पुलिस ने कुछ ही घंटे के अंदर लूट के मामले की गुत्थी समझाते हुए दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

नरेला इलाके में पुलिस ने कुछ ही घंटे के अंदर लूट के मामले की गुत्थी समझाते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस में आरोपियों के पास से चार मोबाइल फोन और एक चाकू भी बरामद किया है.

Police arrested two miscreants within a few hours explaining the case of robbery
पुलिस ने कुछ ही घंटे के अंदर लूट के मामले की गुत्थी समझाते हुए दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: नरेला इलाके में पुलिस ने कुछ ही घंटे के अंदर लूट के मामले की गुत्थी समझाते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. युवक के साथ चाकू की नोक पर मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस मामले में पुलिस में आरोपियों के पास से चार मोबाइल फोन और एक चाकू भी बरामद किया है. पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है.




यह भी पढ़ें:-नरेलाः फैक्ट्री की दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने कुछ ही घंटे के अंदर दो बदमाशों को किया गिरफ्तार


18 फरवरी की शाम पीड़ित नरेला स्थित गौतम कॉलोनी स्थित लामपुर अंडरपास के निकट से गुजर रहे थे, तभी दो बदमाश वहां पहुंचे और उन्होंने चाकू के बल पर पीड़ित को कब्जे में ले लिया और उनका मोबाइल फोन लूट लिया वारदात के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए. ऐसे में पीड़ित ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और ऐसा जो विनय कुमार की देखरेख में एएसआई राजेंद्र व सिपाही संदीप की टीम गठित की गई पुलिस टीम ने पीड़ित से बदमाशों के हुलिए आदि के बारे में जानकारी लेकर मामले की जांच शुरू की गई.



मुखबिर के जानकारी के आधार पर किया गिरफ्तार

मुखबिर के द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर वारदात में नरेला के विजय नगर के विशाल और सूरज के शामिल होने का सुराग मिला. जिसके आधार पर पुलिस कर्मियों ने कुछ ही घंटों के अंदर दोनों को इलाके से ही धर दबोचा जिनके पास पीड़ित का मोबाइल फोन के अलावा तीन अन्य मोबाइल फोन भी बरामद किए गए.


यह भी पढ़ें:-नरेला चेयरमैन का सीएम को पत्र, सूलपुर गांव के श्मशान घाट को ठीक कराने की मांग

नशे के लत को पूरा करने के लिए किए अपराध

पुलिस बाकी तीन मोबाइल फोन के बारे में पता लगा रही है कि वह कहां और किस ने लूटे गए हैं. जांच के आधार पर दोनों बदमाशों का पूर्व का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला पुलिस के द्वारा बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि नशे आदि के लत को पूरा करने के लिए यह वारदात को अंजाम दे रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details