दिल्ली

delhi

ऑक्सीजन ब्लैक मार्केटिंग के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार, 2 सिलेंडर बरामद

By

Published : May 8, 2021, 11:10 PM IST

दो ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ दक्षिण पूर्वी जिले के बदरपुर थाने की पुलिस टीम ने एक वेल्डर को गिरफ्तार किया है. आरोपी ऊंचे दामों पर ऑक्सीजन बेचने की कोशिश कर रहा था.

one accused arrested for oxygen black marketing in badarpur
बदरपुर ऑक्सीजन कालाबाजारी

नई दिल्लीः दक्षिण पूर्वी जिले के बदरपुर थाने की पुलिस टीम ने एक वेल्डर को ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लैक मार्केटिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से दो ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान इरफान के रूप में हुई है. इस संबंध में साउथ ईस्ट जिला डीसीपी आरपी मीणा ने जानकारी दी है.

यह भी पढ़ेंः-ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने के नाम पर ठगी, आरोपी को पंजाब से किया गिरफ्तार

डीसीपी ने बताया कि बदरपुर थाने को ऊंची रेट पर ऑक्सीजन सिलेंडर बेचने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. SHO विजयपाल दहिया के नेतृत्व में पुलिस टीम जांच शुरू की और डमी कस्टमर को ऑक्सीजन सिलेंडर लेने के लिए भेजा गया और जाल बिछा कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दो ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किया गया.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह प्रगति मैदान में वेल्डर का काम करता है और लॉकडाउन की वजह से उसके पास कोई काम नहीं था. इसलिए जल्द पैसा कमाने के लिए वह ऑक्सीजन सिलेंडर को अधिक दामों में बेचने की कोशिश कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details