दिल्ली

delhi

ETV Bharat / crime

North Delhi: शेल्टर होम में बच्चे के साथ कुकर्म, आरोपी भी नाबालिक

नॉर्थ दिल्ली (North Delhi) के कश्मीरी गेट थाना क्षेत्र (Kashmiri Gate Police Station Area) स्थित शेल्टर होम ( shelter home) में 11 साल के एक बच्चे के साथ कुकर्म का मामला (Child abuse case) सामने आया है. पुलिस ने आरोपी लड़कों के खिलाफ कुकर्म और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jul 1, 2021, 10:41 PM IST

शेल्टर होम में बच्चे के साथ कुकर्म
शेल्टर होम में बच्चे के साथ कुकर्म

नई दिल्ली: नॉर्थ दिल्ली (North Delhi) के कश्मीरी गेट थाना क्षेत्र (Kashmiri Gate Police Station Area) स्थित शेल्टर होम (shelter home) में 11 साल के एक बच्चे के साथ कुकर्म (Child abuse case) का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्चा 26 जून को, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लावारिस हालत में मिला था. उसने पूछताछ में बताया कि वह घर से भागकर आया है. इसके बाद, उसे शेल्टर होम में रखा गया था. सोमवार को बच्चे ने शेल्टर होम के स्टाफ को बताया कि दो लड़कों ने बारी-बारी से, उसके साथ कुकर्म किया. स्टाफ ने मामले की जानकारी कश्मीरी गेट थाना पुलिस को दी. पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराया और आरोपी लड़कों के खिलाफ कुकर्म ओर पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर, आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी दोनों लड़कों की उम्र करीब 17 साल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details