दिल्ली

delhi

नोएडाः चोरी के आरोप में महिला सहित दो गिरफ्तार

By

Published : Mar 8, 2021, 1:56 PM IST

नोएडा में घर में नौकरानी का काम करने वाली एक महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित मालिक द्वारा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया है.

noioda police arrested two thief
नोएडा चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडाःउत्तर प्रदेश के थाना सेक्टर 39 पुलिस द्वारा एक महिला सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से चूड़ियां, सोने की चैन, डायमंड की अंगूठी बरामद किया गया है. आरोपियों का नाम रिया और अमर कुमार शाह बताया गया है. दोनों को गौतमबुद्वनगर के गेझा थाना फेस-2 से गिरफ्तार किया गया है.

चोरी की वारदात

चोरी के आरोप में नौकरानी सहित दो लोगों की गिरफ्तारी और उनसे हुई बरामदगी के संबंध में थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों ही आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं. ये घरों में नौकर और नोकरानी के रूप में काम करते हैं और फिर चोरी की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाते हैं.

यह भी पढ़ेंः-गाजियाबादः बताते थे जल्द अमीर बनने की तरकीब, खाली कर देते थे बैंक अकाउंट

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ धारा 381, 411 आईपीसी थाना सेक्टर 39 नोएडा पर पंजीकृत कर न्यायालय में पेश किया गया. साथ ही इनके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details