दिल्ली

delhi

Greater Noida: सरकारी गोदाम से गेहूं चुराने वाले गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2021, 2:54 PM IST

दादरी थाना पुलिस (Dadri Police Station) ने सरकारी गोदाम से गेहूं चुराने (Wheat Theft from Government Warehouse) के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने गेहूं की बोरी भी बरामद की है.

Greater noida police arrested 2 thieves
आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडा : राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पुलिस (Greater Noida Police) के हाथ दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना (Dadri Police Station) क्षेत्र का है, जहां दो चोरों द्वारा सरकारी गोदाम से गेहूं चोरी (Wheat theft from government warehouse) करने का काम किया गया था.

जिन्हें पुलिस ने थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी के पास से गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके न्यायालय भेज दिया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान नीरज कुमार और नन्हू के रूप में हुई है, जिनके पास से पुलिस ने गेहूं की दो बोरी भी बरामद की है.

गेहूं की बोरी चुराने वाले गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:-नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी दादरी का क्या है कहना

इससंबंध में दादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि मंडी में काम करने वाले एक व्यक्ति द्वारा गेहूं चोरी करते हुए देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने दोनों चोरों को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के संबंध में थाना दादरी पर धारा 379, 411 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details