दिल्ली

delhi

ETV Bharat / crime

महिला से मारपीट के आरोप में 2 कुख्यात आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

दिल्ली में गोविंदपुरी के नेहरू कैंप में एक महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में पीसीआर मोबाइल पेट्रोलिंग पुलिस(PCR Mobile Patrolling Police) की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जो हत्या के आरोप में परोल पर जेल से बाहर थे.

By

Published : Jun 1, 2021, 3:38 PM IST

govindpuri pcr police arrested 2 accused dispute with woman
आरोपी को पीसीआर पुलिस ने पकड़ा

नई दिल्ली:पीसीआर मोबाइल पेट्रोलिंग पुलिस(PCR Mobile Patrolling Police) की टीम ने महिला से मारपीट के मामले में दो कुख्यात आरोपियों को हिरासत में लिया है. दोनों आरोपी हत्या के आरोप में परोल पर जेल से बाहर थे.

इसी को लेकर डीसीपी पीसीआर ईशा पांडेय(DCP PCR Isha Pandey) के अनुसार पीसीआर पुलिस(PCR police) के हेड कॉन्स्टेबल सुरेश चंद और हेड कॉन्स्टेबल देवेंद्र ने महिला से मारपीट के आरोप में 2 कुख्यात आरोपियों को हिरासत में लिया है. जिनकी पहचान नवीन और राजकुमार के रूप में हुई है. दोनों ही आरोपी ओखला में हुई एक हत्या के मामले में परोल पर बाहर निकले थे.

बता दें कि पुलिस को गोविंदपुरी के नेहरू कैंप की महिला कॉलर के जरिए नशे की हालत में उसके घर पहुंचे.दोस्तों द्वारा मारपीट की शिकायत मिली. जिस पर पुलिस त्वरित प्रतिक्रिया करते हुए मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही आरोपी स्विफ्ट कार में सवार हो कर भागने लगे. पुलिस ने भी मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपियों का पीछ करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली पुलिस की पीसीआर यूनिट ने लापता बच्चे को सही सलामत पहुंचाया घर

पीछा करने के दौरान पुलिस मैसेज फलेश कर इलाके में मौजूद पीसीआर से मदद मांगी. जिस पर जोन के दूसरे पीसीआर पुलिस टीम के हेड कॉन्स्टेबल तुकाराम और कॉन्स्टेबल राजेंदर ने भी आरोपियों का पीछा करना शुरू किया. जिसके बाद दोनों टीम ने कालकाजी मंदिर के पास आरोपियों को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें:-पश्चिमी दिल्ली पीसीआर यूनिट ने बाइक चुराने वाले ऑटो लिफ्टर को दबोचा

पीसीआर पुलिस ने हिरासत में लिए दोनो आरोपियों को गाड़ी सहित लोकल गोविंदपूरी पुलिस के हवाले कर दिया. जहां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details