दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडाः आबकारी विभाग व पुलिस ने दो शराब तस्कर किए गिरफ्तार

By

Published : Mar 12, 2021, 12:32 AM IST

आबकारी विभाग और पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक के पास छत्तीसगढ़ और दूसरे के पास हरियाणा मार्का की देसी शराब बरामद हुई है.

arrested liquor smugglers
शराब तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडाःशराब तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा चलाए गए अभियान के तहत ग्रेटर नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें एक शराब तस्कर के पास से छत्तीसगढ़ मार्का देसी शराब बरामद हुई है. वहीं, कासना थाना पुलिस द्वारा हरियाणा मार्का शराब छापेमारी के दौरान बरामद हुई है. दोनों ही आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा न्यायालय में पेशी की.

दो शराब तस्कर गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ मार्का की 70 क्वार्टर बरामद
आबकारी पुलिस द्वारा जिस आरोपी के कब्जे से अवैध शराब क्रेजी रोमियो छत्तीसगढ मार्का बरामद हुई है. वह यूपी के हरदोई का रहने वाला है. वर्तमान में बिसरख में रहता है. उसके कब्जे से 70 क्वार्टर अवैध शराब बरामद हुई है. वहीं, कासना पुलिस ने जिस शराब तस्कर को गिरफ्तार किया, उसके कब्जे से हरियाण मार्का की अवैध शराब बरामद हुई है. वह नोएडा के रामपुर गांव का रहने वाला है. उसके कब्जे से 60 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की गई.

शराब तस्कर

ये भी पढ़ेंःदिल्ली में शुरू हुई सबसे सस्ती MRI और CT स्कैन सुविधा, मात्र 50 रुपये लगेगा चार्ज!

झुग्गी-झोपड़ी में शराब बेचन का करते थे काम

नोएडा पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दोनों ही आरोपी शातिर किस्म के शराब तस्कर हैं. इनके द्वारा बाहर से शराब लाकर नोएडा/ ग्रेटर नोएडा के विभिन्न क्षेत्रों में बेचने का काम किया जाता है. ये लोग खासतौर पर झुग्गी-झोपड़ी और कंस्ट्रक्शन एरिया में शराब बेचने का काम करते थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details