दिल्ली

delhi

ETV Bharat / crime

लूट की CCTV फुटेज से AATS ने खोला राज, गले में चाक लगाकर लूटने वाला पहुंचा तिहाड़

दिल्ली में लूट और स्नैचिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में द्वारका जिले की स्पेशल सेल टीम ने शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जो राह चलते लोगों से लूट की वारदात को अंजाम देता था.

By

Published : Apr 7, 2021, 9:07 PM IST

Dwarka police team arrested a vicious miscreant
आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: रास्ते में अकेले चल रहे शख्स के पीछे से झपट्टा मारकर गले में चाक लगाकर लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. उस मामले का खुलासा करते हुए द्वारका जिला के वाहन चोरी निरोधक दस्ता की पुलिस टीम ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है.

AATS ने खोला राज

2 मोबाइल और स्कूटी बरामद

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार, गिरफ्तार बदमाश की पहचान सोनू के रूप में हुई है. वह नजफगढ़ का रहने वाला है. इसके पास से पुलिस टीम ने दो मोबाइल और स्कूटी बरामद की है. पुलिस के अनुसार, 28 मार्च को यह वारदात हुई थी, जिसमें सीसीटीवी फुटेज सामने के बाद एएटीएस के इंस्पेक्टर कमलेश की देखरेख में पुलिस टीम ने लोकल इंटेलिजेंस, सीसीटीवी और लोगों से पूछताछ के आधार पर इस बदमाश को पकड़ने में कामयाबी पाई.



ये भी पढ़ें:-50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एटीम काटकर लूटे थे करोड़ों रुपये

इसकी गिरफ्तारी से उत्तम नगर और नजफगढ़ के 5 मामलों का खुलासा करने का दावा किया गया है. बाकी इसके साथी की पुलिस टीम तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details