दिल्ली

delhi

ETV Bharat / crime

डेक्सामेथासोन इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे एक आरोपी को एएटीएस टीम ने पकड़ा

दक्षिण पश्चिम जिले के एएटीएस की टीम ने इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से डेक्सामेथासोन के 3 इंजेक्शन के साथ एक मोटरसाइकल और एक मोबाइल बरामद हुआ है.

By

Published : May 7, 2021, 3:27 AM IST

south west delhi aats arrest
साउथ दिल्ली डेक्सामेथासोन कालाबाजारी

नई दिल्लीः दक्षिण पश्चिम जिले के एएटीएस की टीम ने कोरोना महामारी के दौरान इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से डेक्सामेथासोन के 3 इंजेक्शन के साथ एक मोटरसाइकल और एक मोबाइल बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपी की पहचान इंद्र दत्त कौशिक के रूप में की गई है. आरोपी दिल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है.

वीडियो रिपोर्ट

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान कुछ लोग क्षेत्र में इंजेक्शन की कालाबाजारी में शामिल है. इसी को रोकथाम के लिए एसीपी अवनींद्र जैन ने एएटीएस इंस्पेक्टर राजेश मलिक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें एसआई महेश कुमार, एसआई देवेंद्र सिंह, एएसआई प्रवीण, हेड कॉन्स्टेबल हरिओम जयपाल व अन्य को शामिल किया गया.

यह भी पढ़ेंः-जामिया नगरः ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर ऑनलाइन ठगी करने वाला गिरफ्तार

टीम को इसी दौरान एक गुप्त सूचना मिली, जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति जोकि डेक्सामेथासोन इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहा है और इंजेक्शन बेचने के लिए इलाके में आने वाला है. सूचना के आधार पर टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ करने पर आरोपी की पहचान इंद्र दत्त कौशिक के रूप में हुई.

आरोपी ने खुलासा करते हुए बताया कि वह 10 के इंजेक्शन को 19000 की कीमत में जरूरतमंद लोगों को बेचता था. फिलहाल टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details