दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 12, 2021, 12:55 PM IST

Updated : Nov 12, 2021, 2:59 PM IST

ETV Bharat / crime

दिल्ली पुलिस ने सुलझाया रेसलर निशा दहिया हत्या मामला, गिरफ्त में दो आरोपी

हरियाणा के सोनीपत में हुई रेसलर निशा दहिया हत्या मामले (wrestler nisha dhahiya murder case ) में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (delhi police special cell ) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों हत्या के बाद से ही फरार चल रहे थे.

रेसलर निशा दहिया हत्या
रेसलर निशा दहिया हत्या

नई दिल्लीःसोनीपत इलाके में हुई रेसलर निशा दहिया की हत्या के मामले (wrestler nisha dhahiya murder case ) को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (delhi police special cell ) ने सुलझा लिया है. इस हत्याकांड में वांछित चल रहे दो आरोपियों को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. इनकी पहचान पवन बराक उर्फ कोच और सचिन दहिया के रूप में की गई है. फिलहाल इनसे पूरे मामले को लेकर पूछताछ चल रही है.


डीसीपी संजीव यादव के अनुसार, सोनीपत में हुई निशा दहिया एवं (nisha dhahiya ) उसके भाई की हत्या के मामले में दो आरोपियों को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. इनमें पहला नाम पवन बराक का है, जो रोहतक का रहने वाला है. उसके पास से एक लाइसेंसी पिस्तौल बरामद हुआ है. दूसरा आरोपी सचिन दहिया सोनीपत का रहने वाला है. उसे द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया गया है. हत्या के मामले में पुलिस को इनकी तलाश थी. दोनों पर निशा पहलवान और उसके भाई सूरज की हत्या का आरोप है.

रेसलर निशा दहिया हत्या



ये भी पढ़ें-एक किलो 601 ग्राम गोल्ड बिस्किट के साथ दो भारतीय तस्कर गिरफ्तार



गिरफ्तार किए गए सचिन के खिलाफ पहले भी दो आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें आर्म्स एक्ट का मामला शामिल है. खरखोदा और रोहतक सीआईए पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया था. दोनों आरिपियों की गिरफ्तारी पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित था.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

Last Updated : Nov 12, 2021, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details