दिल्ली

delhi

पुलिस ने गुमशुदा दो नाबालिग बच्चों को सकुशल उनके माता-पिता को सौंपा

By

Published : May 9, 2021, 7:18 AM IST

दिल्ली पुलिस लगातार लापता बच्चों को ढूंढकर उनके माता-पिता से मिलवा रही है. इसी में साउथ दिल्ली के सीआर पार्क थाने की पुलिस टीम ने गुमशुदा दो नाबालिग बच्चों को सकुशल उनके माता-पिता को सौंपा है.

delhi police found missing two minor children and safely handed over to their parents
नाबालिग बच्चों को सकुशल उनके माता-पिता को सौंपा

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के सीआर पार्क थाने की पुलिस टीम ने गुमशुदा दो नाबालिग बच्चों को सकुशल उनके माता-पिता को सौंपने का एक सराहनीय काम किया है. बता दें कि सीआर पार्क थाने के पुलिसकर्मी पीएसआई अनु को एक औपचारिक कॉल मिली. जिसमें बताया गया कि 2 बच्चे कबूतर चौक अज्ञात खड़े हैं.

नाबालिग बच्चों को सकुशल उनके माता-पिता को सौंपा

जिसके बाद पुलिस टीम पहुंची और दोनों बच्चों को बरामद कर लिया. इसके बाद उसे पूछताछ की गई, लेकिन वह अपने माता पिता का नाम नहीं बता पा रहे थे.



निरंतर पूछताछ के दौरान दोनों नाबालिग बच्चों की पहचान अयान और आलीशान के रूप में की गई. दोनों के माता पिता की पहचान उनकी मां अंजू और पिता राजू हुसैन के रूप में की गई. लेकिन बच्चे अपने घर का पता बताने में असमर्थ थे. जिसके बाद एसएचओ वेद प्रकाश ने एक टीम का गठन किया और लगातार इलाके में बच्चों के माता पिता को खोजने का काम शुरू किया गया. इलाके में काफी खोजबीन करने के बाद भी माता-पिता के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया.

ये भी पढ़ें:-पुलिस ने गुमशुदा 15 साल के लड़के को 4 घंटे के अंदर ढूंढा

पुलिस टीम की तरफ से काफी प्रयास करने के बाद बच्चों के माता-पिता का जमरूदपुर इलाके में पता चला, जोकि पहली बिल्डिंग जमरूदपुर ग्रेटर कैलाश में रहते थे. उसके बाद पुलिस टीम ने बच्चों के माता पिता को पुलिस स्टेशन बुलाया. जहां दोनों बच्चों ने अपने माता-पिता को पहचान लिया.

उसके बाद पुलिस टीम ने कागजी कार्रवाई करने के बाद दोनों बच्चों को माता-पिता को सौंप दिया. वही बच्चों को पाकर परिजन काफी खुश हैं और दिल्ली पुलिस को धन्यवाद कह रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details