दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 14, 2021, 4:43 PM IST

ETV Bharat / crime

चाउमीन को लेकर हुई थी हत्या, 18 माह बाद पकड़ा गया आरोपी

दिल्ली पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार (delhi police arrested accused of murder) किया है. वह पिछले डेढ़ साल ने फरार था. वह ऑटो चालक बनकर रहा था.

दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस

नई दिल्लीःहत्या के मामले में डेढ़ साल से फरार चल रहे आरोपी को क्राइम ब्रांच (delhi police crime branch arrested accused of murder ) ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान लवकुश राठौर के रूप में की गई है. नंद नगरी इलाके में चाउमीन खाने को लेकर हुए विवाद में उसने दोस्त के साथ मिलकर अरमान की हत्या (nand nagri murder) कर दी थी. वह घर छोड़कर भलस्वा डेरी इलाके में ऑटो चालक बनकर रह रहा था.


डीसीपी राजेश देव के अनुसार, नंद नगरी इलाके में हुई हत्या के मामले में लवकुश राठौर फरार चल रहा था. बीते 18 महीनों से पुलिस टीम उसकी तलाश कर रही थी. क्राइम ब्रांच को हाल ही में सूचना मिली कि लवकुश ऑटो चालक बनकर दिल्ली में ही छिपा हुआ है. वह भलस्वा डेरी इलाके में रहता है. इस जानकारी पर इंस्पेक्टर मनोज वर्मा की देखरेख में पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि नंद नगरी में हुई अरमान की हत्या के मामले में वह शामिल था.


ये भी पढ़ेंः इंश्योरेंस के नाम पर लोगों से साइबर फ़्रॉड, सरगना की मौत के बाद पकड़ा गया गैंग


आरोपी सुंदर नगरी इलाके में पानी-पुरी बेचता था. वहीं उसका दोस्त आकाश पास में चाउमीन बेचता था. 22 जून 2020 को अरमान नामक युवक आकाश के पास गया और चाउमीन लेकर खाने लगा. खाने के बाद उसने पैसे नहीं दिए. इसे लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया. इस झगड़े के दौरान लवकुश भी झगड़े में शामिल हो गया. आकाश और लवकुश ने मिलकर अरमान की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस मामले में आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि लवकुश फरार चल रहा था. शुरुआत में वह मध्यप्रदेश के भिंड में चला गया था. वहां से छह महीने बाद वह दिल्ली लौटा और भलस्वा डेरी इलाके में ऑटो चलाने लगा. उसकी गिरफ्तारी की जानकारी नंद नगरी पुलिस को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details