दिल्ली

delhi

दिल्ली: लुटरों का अनोखा ऑफर, ₹ 2000 दो और मोबाइल ले जाओ...

By

Published : Mar 14, 2022, 1:16 PM IST

युवाओं में नशे की लत ऐसी चढ़ी है कि गंभीर वारदात को अंजाम देने में भी कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं. मामला मुंडका थाने का है, जहां लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लड़के पुलिस की गिरफ्त में आए हैं.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:थाना मुंडका की पुलिस टीम ने नशे की लत को पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए आरोपियों ने शिकायतकर्ता युवक की जमकर पीटाई के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने इनके पास से लूटा हुआ मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की है.

डीसीपी आउटर डिस्ट्रीक्ट समीर शर्मा ने जानकारी दी कि मुंडका पुलिस टीम पेट्रोलिंग पर थी, इस दौरान शिव कुमार नामक एक शख्स ने पुलिस टीम को लूट की जानकारी दी. युवक ने बताया कि वह पेशे से एक ड्राइवर है. दोपहर के वक्त वह सामान उतारने जा रहा था, तभी दो बाइक सवार अचानक उसके सामने आकर रुक गए. युवक की गाड़ी उन लड़कों की बाइक से टच हो गई. घटना के बाद बाइक सवार लड़के उस युवक से बहस करने लगे, धिरे-धिरे यह बहस गंभीर होती गई और कुछ देर बाद मौके पर हाथा-पाई शुरू हो गई. बाइक सवार दोनों लड़कों ने ड्राइवर युवक की पिटाई कर दी. इसी बीच बाइक सवार लड़कों का दोस्त भी वहां पहुंच गया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

तीनों लड़के मिलकर अब युवक से पैसे मांगने लगे. युवक ने लड़कों से कहा कि उसके पास पैसे नहीं है, तब लड़कों ने युवक को मारा और उसका मोबाइल छीन लिया. उन्होंने युवक को अपना मोबाइल नंबर दिया और 2,000 रुपये दे कर मोबाइल वापस लेने को कहकर फरार हो गए. शिकायत पर थाना मुंडका में एफआईआर दर्ज किया गया.

पुलिस ने मामले की तुरंत जांच शुरू की, साथ ही दिए गए मोबाइस नंबर पर काॅल कर उसे पैसे का लालच देकर मुंडका औद्योगिक क्षेत्र में मिलने के लिए बुलाया, जिसके बाद पुलिस ने मौका देखकर मुंडका औद्योगिक क्षेत्र पहुंचे दोनों लड़कों को दबोच लिया. पुलिस ने उनके पास से लूटा हुआ मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल बाईक बरामद की. आरोपी से पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि उन्हें ड्रग्स की आदत है और पैसों की जरूरत को पूरा करने के लिए उन्होंने अपराध करना शुरू किया. उनकी निशानदेही पर हिरण-कुदना में छापा मारकर इनके सहयोगी आकाश को भी गिरफ्तार किया गया. पता चला की अमित मुंडका थाने का हिस्ट्रीशीटर है और वह 4 मामलों में शामिल है. विनय भी पहले से 2 आपराधिक मामलों में शामिल है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details