दिल्ली

delhi

छावला: 1 किलो 500 ग्राम गांजे के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 15, 2021, 2:10 PM IST

दिल्ली में लूट, चोरी, झपटमारी और स्मगलिंग के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी बीच छावला थाने की पुलिस टीम ने 1 किलो 500 ग्राम गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

delhi police arrested a hemp smuggler in chhawla
दिल्ली पुलिस ने छावला में एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: छावला थाने की पुलिस टीम ने वर्जित पदार्थ रखने के आरोप में एक सख्श को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 1 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली पुलिस ने छावला में एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया
डीसीप द्वारका, संतोष मीणा ने बताया कि जब छावला पुलिस ने 1 किलो 500 ग्राम गांजे के साथ एक सख्स को पकड़ा है. जिसकी पहचान प्रदीप उर्फ मुकेश के रूप में हुई है, जो रोशन विहार नजफगढ़ का रहने वाला है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.ये भी पढ़ें:-छावला पुलिस ने पकड़ा 9 मामलों में शामिल शातिर बदमाश

पुलिस ने बताया कि आरोपी उस वक़्त गिरफ्त में आया, जब छावला पुलिस की टीम के सोहन सिंह पेट्रोलिंग डयूटी के दौरान पपरावट रोड के सूरी फार्म के पास पहुंची, तो उनकी नजर काले रंग के बैग लिए एक संदिग्ध सख्स पर पड़ी. शक के आधार पर जब बैग की तलाशी ली गई, तो उसमें से 1 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ. पुलिस ने गांजे को जब्त कर आरोपी को हिरासत में ले लिया.


ये भी पढ़ें:-छावला पुलिस की गिरफ्त में आया वांछित बदमाश

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है. साथ ही पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी को गांजे की सप्लाई कौन करता था और आगे ये किसे भेजता था. आरोपी पहले से ही इसी एक्ट के एक और मामले में वांटेड था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details