दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 17, 2021, 12:18 PM IST

ETV Bharat / crime

Nihal Vihar: चोरी की बाइक के साथ 2 ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

निहाल विहार पुलिस (Nihal Vihar police ) की टीम ने दो ऑटो लिफ्टर (auto lifter) को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने चोरी की बाइक भी बरामद (stolen bike recovered) हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है.

Delhi police arrested 2 auto lifter in nihal vihar
ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली केनिहाल विहार थाना पुलिस (Nihal Vihar police station delhi) ने चोरी की बाइक (Stolen bike) के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान रणहौला के नीरज और साहिल के रूप में हुई है.


14 जून को हुई गिरफ्तारी की सूचना पुलिस ने देते हुए बताया कि निहाल विहार पुलिस के कॉन्स्टेबल देवेंद्र और कॉन्स्टेबल सोनू की टीम ने 2 ऑटो लिफ्टर (Auto lifter arrested) को हिरासत में लिया, जिसे पूछताछ और जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:-निहाल विहार थाना की पुलिस टीम ने हत्या करने के आरोप में तीन को किया गिरफ्तार


निहाल विहार स्थित कमरुद्दीन नगर के ढाका विहार के पास पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस की नजर बाइक सवार दो संदिग्धों पर पड़ी. पुलिस के रोके जाने पर आरोपी ने भागने की कोशिश की. जिस पर मुस्तैदी दिखाते हुए पीछा कर पुलिस टीम ने आरोपियों को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें:-निहाल विहारः ऑटो लिफ़्टिंग के दो मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार

जांच में बाइक के रणहौला इलाके से चोरी का पता चला. पुलिस ने बाइक को जब्त कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है. अब तक कि पूछताछ और जांच में पुलिस को साहिल पर 1 और नीरज पर 4 मामलों के होने का पता चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details