दिल्ली

delhi

delhi murder: द्वारका पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : May 31, 2021, 8:59 PM IST

बिंदापुर थाने (bindapur police station) की पुलिस टीम ने हत्या के मामले में एक आरोपी (murder accused ) को गिरफ्तार (arrested) किया है. वारदात पिछले वर्ष सितंबर में हुई थी.

bindapur police station
बिंदापुर थाने

नई दिल्लीः बिंदापुर थाने (bindapur police station) की पुलिस टीम ने हत्या के मामले में एक आरोपी (murder accused ) को गिरफ्तार (arrested) किया है. पिछले साल सिंतबर में हुए हत्या के मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लेते हुए दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

हत्या के मामले में एक आरोपी
हत्या के मामले का बच रहा आरोपी गिरफ्तार

द्वारका के डीसीपी संतोष मीणा (dwarka dcp santosh meena) ने बताया कि बिंदापुर पुलिस के इंस्पेक्टर संजय कुमार और उनकी टीम ने पिछले साल सितंबर में हुई हत्या के मामले मे बच रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहचान उत्तम नगर (uttam nagar) के नज़ीर के रूप में हुई है.

आरोपी

बता दें कि राजपुरी सरकारी स्कूल के पास पिछले साल सितंबर में एक युवक के ऊपर चाकू से हमला किया गया था. उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने तीन नाबालिग को हिरासत में लेते हुए दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. जांच के दौरान आरोपी नजीर की संलिप्तता का पता चलने पर, पुलिस इसकी तलाश में लगी हुई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद, उसे कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें-ब्लैक फंगस की दवा किसे मिले, किसे नहीं, बताए केंद्र और दिल्ली सरकार: Delhi HC

ABOUT THE AUTHOR

...view details