दिल्ली

delhi

ETV Bharat / crime

हिंदू राव डबल मर्डर मामले में कॉन्ट्रैक्ट किलर अनवर हटेला का नाम आया सामने

बाड़ा हिंदू राव इलाके में हुई डबल मर्डर की वारदात में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान अनवर हटेला का नाम सामने आया है. कॉन्ट्रैक्ट किलर अनवर हटेला दिल्ली में पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है.

By

Published : Jul 12, 2021, 7:58 PM IST

हिंदू राव डबल मर्डर मामला
हिंदू राव डबल मर्डर मामला

नई दिल्ली : बाड़ा हिंदू राव डबल मर्डर मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों से पूछताछ के दौरान अहम खुलासा हुआ है. दो बिल्डर्स को मारने के लिये अनवर हटेला ने सुपारी ली थी. पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है.

पुलिस पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि मुनीब और नईम नाम के बिल्डर्स को मारने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर अनवर हटेला को सुपारी दी गई थी. अनवर हटेला उत्तर प्रदेश के अमरोहा का रहने वाला है. वह पैसे लेकर हत्या की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. कॉन्ट्रैक्ट किलर अनवर हटेला ने ही मुनीब और नईम नाम के बिल्डर्स को मारने की सुपारी ली थी. सौदा कितने में तय हुआ था. इस बात का, फिलहाल अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें-बाड़ा हिंदू राव फायरिंग मामला: पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, चार अभी भी फरार

बताया जा रहा है कि फिरोज ने प्रतिद्वंदी मुनीब और नईम को सबक सिखाने के लिए अनवर हटेला से संपर्क किया. अनवर हटेला ने अपने गुर्गों का नंबर दिया और उनसे बात करने को कहा. इसके बाद यमुनापार के कुछ बदमाशों को शामिल किया गया. पूरी प्लानिंग के तहत, जब मुनीब और नईम को मारने के लिए गुर्गे के पहुंचे, तो वहां राहुल नाम के एक बदमाश को घेर लिया गया. इसके बाद राहुल के साथियों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी थी, जिसमें दो राहगीरों की मौत हो गई.



ये भी पढ़ें-बाड़ा हिंदूराव फायरिंग मामला : दिल्ली पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि कॉन्ट्रैक्ट किलर अनवर हटेला दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. उस पर दिल्ली पुलिस ने 1,00,000 रुपये का इनाम रखा था. उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी उस पर 25,000 हजार रुपये का इनाम रखा था. कुछ साल पहले उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस की टीम द्वारा जॉइंट ऑपरेशन के तहत अनवर हटेला को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद से, वह तिहाड़ जेल से ही गैंग को चला रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details