दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: बस ने मारी बाइक को टक्कर, बच्चे की जान बचाकर महिला ने दी खुद की जान

By

Published : Mar 26, 2021, 2:58 AM IST

गाजियाबाद में दिल्ली-सहारनपुर रोड पर एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक पर सवार महिला की बस के पहिए के नीचे आने से मौत हो गई. वहीं बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

Bus hit bike in loni area of Ghaziabad
महिला ने दी खुद की जान

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जनपद गाजियाबाद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां लोनी इलाके में दिल्ली-सहारनपुर रोड पर पंजाब रोडवेज की बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. जिसपर 3 लोग सवार थे, जिसमें मासूम बच्ची और युवक की जान बाल-बाल बच गई. लेकिन बाइक के पीछे बैठी महिला बस के पहिए के नीचे आ गई. जिससे मौके पर ही महिला ने दम तोड़ दिया.

बस ने मारी बाइक को टक्कर

बता दें कि महिला अपनी बच्ची को लेकर अपने पड़ोसी युवक के साथ फैक्ट्री में गई थी, जहां से उसे सैलरी मिली थी. लेकिन बीच रास्ते में ही पंजाब रोडवेज की बस ने बाइक को टक्कर मार दी. वहीं ड्राइवर मौके पर ही बस छोड़कर फरार हो गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया.


गलत दिशा में मोड़ रहा था बस

चश्मदीदों के मुताबिक बस का ड्राइवर काफी तेज गति में बस चला रहा था और गलत दिशा में मोड़ने की कोशिश कर रहा था, जिस दौरान हादसा हो गया. जैसे ही बस और बाइक की टक्कर हुई, महिला ने अपने बच्चे की जान बचाने के लिए उसे थोड़ी दूरी पर फेंक दिया और खुद को संभाल नहीं पाई. जिससे वह बस के पहिए के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद: तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, युवक की मौत

पुलिस कर रही ड्राइवर की तलाश

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू किया,ताकि कोई हंगामा ना हो. महिला के परिवार वालों को भी सूचित कर दिया गया. इसके अलावा बस को थाने ले जाया गया है और ड्राइवर की तलाश की जा रही है. वहीं ड्राइवर का मेडिकल भी कराया जाएगा, जिससे पता लगाया जा सके कि कहीं वह नशे में तो नहीं था. बस में मौजूद कुछ सवारियों को दूसरी बस के माध्यम से रवाना कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details