दिल्ली

delhi

बदरपुर में चाकू के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, 3 मामले पहले से हैं दर्ज

By

Published : May 8, 2021, 3:19 AM IST

दक्षिण पूर्वी जिले के बदरपुर थाने की पुलिस ने एक आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार आरोपी की पहचान शिवा के रूप में हुई है. बदरपुर थाने की पुलिस टीम ने इसको पेट्रोलिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

badarpur police arrested a criminal
बदरपुर अपराधी गिरफ्तार

नई दिल्लीः दक्षिण पूर्वी जिले के बदरपुर थाने की पुलिस ने एक आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार आरोपी की पहचान शिवा के रूप में हुई है. बदरपुर थाने की पुलिस टीम ने इसको पेट्रोलिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने इसे लेकर जानकारी दी है.

डीसीपी ने बताया कि बदरपुर थाने की पुलिस टीम पेट्रोलिंग पर थी. इस दौरान जब वह बी ब्लॉक गौतमपुरी पहुंची, तो एक संदिग्ध को देखा. जब उसको पकड़ तलाशी ली गई, तो उसके पास से चाकू बरामद हुआ. आरोपी की पहचान शिवा के रूप में हुई. जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ेंः-कोरोना से ठीक होने के बाद बची दवाइयों को ऊंचे दामों पर बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशे का आदि है. उसके पास कोई काम नहीं था इसलिए वह अपने जीवन यापन के लिए आपराधिक वारदातों को अंजाम देना शुरू किया. इसके ऊपर पहले से तीन मामले दर्ज हैं. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details