दिल्ली

delhi

Noida Sector 24: नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2021, 2:08 AM IST

नोएडा के सेक्टर 24(noida sector 24) में नाबालिग लड़की का अपहरण(kidnapping minor girl) कर उसे नशीला पदार्थ(narcotics) जूस में पिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

accused arrested for raping minor girl by giving narcotics in noida sector 24
नोएडा सेक्टर 24

नई दिल्ली/नोएडा:दरिंदगी और हैवानियत की हद पार करते हुए नोएडा के थाना सेक्टर 24(noida sector 24) क्षेत्र में एक युवक गणेश यादव उर्फ रजनेश ने 17 जून 2019 को एक नाबालिग लड़की का अपहरण(kidnapping minor girl) कर उसे नशीला पदार्थ(narcotics) जूस में पिलाकर उसके साथ रेप की वारदात(rape case) को अंजाम दिया.

इस घटना के संबंध में पीड़ित परिवार ने काफी समय के बाद थाने में तहरीर दी, लेकिन थाना पुलिस ने मामले को काफी पुराना बताकर एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इस घटना में कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें:-नोएडा: अंतरराज्यीय वाहन चोर आए पुलिस के हाथ

जिसकी जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी को थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 /22/ 56 टी पॉइंट के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी गणेश यादव के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में दर्ज मुकदमे के आधार पर न्यायालय भेज दिया है और उसके अपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी करने में लगी हुई है.

डीसीपी महिला एवं बाल सुरक्षा का कहना

इस संबंध में डीसीपी महिला एवं बाल सुरक्षा वृंदा शुक्ला का कहना है कि अभियुक्त गणेश यादव उर्फ रजनेश सेक्टर 23 के एक पीजी में खाना बनाने का कार्य करता था. जिसने 17 जून 2019 को साथ ही में कार्य करने वाली महिला की नाबालिग पुत्री से दोस्ती की.

ये भी पढ़ें:-नोएडा में चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर लगाकर घूमने वाला गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

जिसके बाद आरोपी ने नाबालिग लड़की को जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण कर लिया. जिसके बाद नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर बलात्कार करने व जान से मारने की धमकी देने की घटना को अंजाम दिया. आरोपी के खिलाफ धारा 323,376,342,363,506 आईपीसी व 3/4 पोक्सो एक्ट थाना सेक्टर 24 नोएडा पर मुकदमा दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details