दिल्ली

delhi

गाजियाबादः युवक ने गार्ड पर किया हेलमेट से हमला, गार्ड ने की युवक की पिटाई

By

Published : Jan 24, 2021, 3:18 AM IST

गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक बाइक से उतरकर सोसायटी के गेट पर जाता है और गार्ड पर हेलमेट से हमला कर देता है.

a youth attacked on guard with helmet in ghaziabad
युवक ने गार्ड पर किया हेलमेट से हमला

नई दिल्ली/गाजियाबादःजनपदगाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके से मारपीट का लाइव वीडियो वायरल हुआ है. मामला राजनगर एक्सटेंशन इलाके का है. वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक बाइक से उतरकर सोसायटी के गेट पर जाता है और गार्ड पर हेलमेट से हमला कर देता है. इसके बाद गार्ड भी गुस्से में आ जाता है और वो युवक की पिटाई शुरू कर देता है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

गार्ड पर किया हेलमेट से हमला

बताया जा रहा है कि इससे पहले यही युवक सोसायटी में एक युवती के घर आया था, लेकिन गार्ड ने उससे सोसायटी में जाने का कारण पूछा था. इसी बात पर युवक आग बबूला हो गया और उसने हेलमेट से गार्ड पर हमला कर दिया. मामले में सिहानी गेट पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और सोसायटी के लोगों को थाने में बुलाकर पूछताछ की गई है.

दोनों पक्षों ने की शिकायत

पता चला है कि मामले में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दी गई है. जिस युवती से मिलने के लिए युवक आया था, वह युवती भी मौके पर आ गई थी. इसके बाद दोनों पक्षों के द्वारा पुलिस को बुलाया गया. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की बात सुनकर मामले में आगे की जांच की जा रही है.

मामूली बात पर आगबबूला होते लोग..!

एनसीआर में आमतौर पर देखा गया है कि मामूली बातों पर लोग इतने आगबबूला हो जाते हैं कि एक दूसरे से मारपीट पर आमादा हो जाते हैं. फिर वह, यह भी भूल जाते हैं कि सब कुछ सीसीटीवी में कैद हो रहा है. इस बात में भी झगड़ा सिर्फ मामूली बात से शुरू हुआ था. गार्ड ने युवक से फ्लैट में जाने को लेकर औपचारिक जानकारी मांगी थी. लेकिन इतनी सी बात पर झगड़ा इतना बढ़ जाएगा यह किसी ने नहीं सोचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details