दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडाः पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

By

Published : Apr 10, 2021, 12:07 AM IST

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक बदमाश गोली लगने के कारण घायल हो गया. दोनों लूटपाट के इरादे से कार में बैठकर जा रहे थे.

miscreant arrest
गिरफ्तार बदमाश

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडाःकिसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में निकले होंडा सिटी सवार दो बदमाशों की मुठभेड़ beta-2 थाना पुलिस के साथ डाढ़ा गोल चक्कर के पास हुई है. इसमें पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है. वहीं, मौके से फरार दूसरे बदमाश को पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. घायल बदमाश के ऊपर 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित है. इन लोगों द्वारा पेट्रोल पंप कर्मचारी से दो लाख रुपये की लूट भी की गई थी. पुलिस अब इनके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी करने में लगी हुई है. इनके कब्जे से अवैध हथियार, कारतूस और होंडा सिटी कार बरामद की गई है.

मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

लूट की वारदात को देना चाहते थे अंजाम
25,000 रुपये का इनामी बदमाश का नाम नितिन है. वह बागपत का रहने वाला है. वहीं, गिरफ्तार दूसरे बदमाश का नाम अंकित बताया जा रहा है. नितिन पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के केस में वांछित था. यह पूर्व में भी विभिन्न आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है. गोली लगने के बाद घायल नितिन को इलाज हेतु अस्पताल भेजा जा रहा है. ये दोनों कासना की तरफ जा रहे थे और कार में किसी को सवारी के रूप में बिठाकर, लूटपाट करने का इरादा था.

ये भी पढ़ेंःनोएडा: मां की सरकार से विनती, डेढ़ महीने में खत्म हो जाएगी बच्चे की ज़िंदगी, बचा लो


एडिशनल डीसीपी, ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि पकड़े गए दोनों ही बदमाश शातिर किस्म के हैं. किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. घायल बदमाश पर 6 अभियोग पंजीकृत होने की सूचना है. इसके 3 साथी पहले ही जेल जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details